boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

कोरोना अब लगा है डराने, आज आये 128 संक्रमित, शादी वालों की बढ़ी चिंता

कोरोना अब लगा है डराने, आज आये 128 संक्रमित, शादी वालों की बढ़ी चिंता

भीलवाड़ा (विजय गढ़वाल)। भीलवाड़ा में अब कोरोना फिर डराने लगा है। शनिवार को एक बार फिर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़कर 128 तक पहुंच गया है और आने वाले दिनों में स्थिति और गंभीर होने से इंकार नहीं किया जा सकता। शनिवार को सामने आये 128 संक्रमितों ने एक बार फिर वस्त्रनगरी के बाशिंदों की चिंता बढ़ा दी है। ज्यादा परेशान वे लोग हैं जिनके घरों में शादियों की तारीख तय है।  
त्यौंहारी सीजन के बाद भीलवाड़ा में एकाएक कोरोना ने पलटी खाई है और संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढऩे लगे है। दीवाली से पहले जहां दो अंकों में ही संक्रमित प्रतिदिन आ रहे थे लेकिन अब इनका आंकड़ा तीन अंकों में हो गया और शनिवार को तो एक ही दिन में 128 लोग कोरोना वायरस निकले है।
सर्दी और त्यौहारी सीजन के बाद अब शादी विवाह समारोह के चलते कोरोना का दायरा और बढऩे की संभावना जताई जा रही है। आने वाले दिनों में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ेगी। इसे लेकर चिकित्सा महकमा भी सकते में है। दूसरी ओर डब्ल्यूएचओ ने अब तक कोरोना संक्रमण में ईलाज के रूप में काम ले रहे रेडिमियर इंजेक्शन को भी अनुपयोगी बता दिया है। ऐसे में उपचार के लिए कुछ दवा गोलियां ही बची है जिससे हालात और बिगडऩे की संभावना है। 
प्रशासन एक ओर जहां लोगों से मास्क का लगातार उपयोग करने की अपील कर रहा है लेकिन हालात यह है कि लोग मास्क लगाते नहीं है और लगाते है तो उसे गले में लटका लेते है। जिससे कोरोना संक्रमण से उनका बचाव नहीं हो पा रहा है। लोग तो यह मान चुके है कि कोरोना जा चुका है लेकिन कोरोना तेजी से लौट रहा है। ऐसे में आने वाला महीना चिकित्सा महकमे के लिए काफी परेशानी भरा हो सकता है। शनिवार को 128 संक्रमितों के सामने आने के बाद आमजन की चिंता बढ़ गई है। बता दें कि शादी समारोह में सरकार ने छूट दी है, वह प्रभावित नहीं होगी।  छूट के अनुसार कोविड नियमों की पालना करते हुए अधिकतम 100 व्यक्तियों के आने की अनुमति रहेगी। इसके अलावा अंतिम संस्कार में भी 20 व्यक्तियों के आने की अनुमति रहेगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu