boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

 रातभर भभकती रही आग, तीन फर्मों का यार्न खाक,1.30 करोड़ के नुकसान का अनुमान 

 रातभर भभकती रही आग, तीन फर्मों का यार्न खाक,1.30 करोड़ के नुकसान का अनुमान 

 भीलवाड़ा हलचल। रीको फोर्थ फेज स्थित यार्न गोदाम में शुक्रवार रात लगी भीषण आग दूसरे दिन शनिवार सुबह तक भभकती रही। आग पर करीब दस दमकलों ने 40 फेरे लगाकर काबू पा लिया। गोदाम में तीन फर्मों का यार्न रखा था। आग से एक करोड़ तीस लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है। आगजनी के कारण अभी सामने नहीं आये हैं।  
प्रताप नगर थाना प्रभारी भजन लाल ने हलचल को बताया कि रीको फोर्थ फेज में श्री बालाजी सिंथेटिक्स स्थित एक गोदाम है, जिसे किराये ले रखा था और इस गोदाम में अर्चना स्पीन, सिद्धार्थ ओवरसीज व सेनियम टैक्स नामक फर्मों का यान रखा था।  शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे इस गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की सूचना मिलने पर नगर परिषद और पटेलनगर फायर स्टेशन से एक-एक कर पांच दमकलें मौके पर पहुंची।  ग्रोथ सेंटर, कंचन, जिंदल से दो और नितिन स्पीनर्स की एक-एक दमकलों को भी मौके पर बुलवाया गया। रातभर इन दमकलों ने करीब 40 फेरे लगाये तब जाकर शनिवार सुबह आग पर काबू पाया जा सका। रातभर आग रह-रहकर भभकती रही। 
शनिवार दोपहर वीरेंद्रसिंह चौधरी ने आगजनी की रिपोर्ट दी, जिसमें उक्त गोदाम किराये पर होने और उसमें उक्त तीन फर्मों का यार्न रखा होने के साथ ही अचानक आग लगने की बात कही गई। आग लगने के कारण का खुलासा नहीं किया गया। प्रारंभिक तौर पर इस आगजनी में तीनों फर्मों को क्रमश: 90, 30 और 10 लाख सहित कुल एक करोड़ तीस लाख रुपये के नुकसान की बात कही जा रही है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu