boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

शहनाज गिल ने शेयर कीं अपनी हॉट और बोल्ड PHOTOS, फैन्स बोले- हाय गर्मी

शहनाज गिल ने शेयर कीं अपनी हॉट और बोल्ड PHOTOS, फैन्स बोले- हाय गर्मी

 

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैन्स को हैरान कर दिया था। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

 

 

 

तस्वीरों में शहनाज गिल टैंक टॉप और हॉट पैंट में नजर आ रही हैं। उन्होंने टॉप के ऊपर फॉक्स फर कोट पहन रखा है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

 

शहनाज के फैन्स इन फोटोज पर जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'हाय गर्मी।' दूसरे फैन ने कॉमेंट किया, 'मैम आप बहुत हॉट लग रही हैं।' वही, अन्य फैन्स ने शहनाज की तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोटीकॉन शेयर कर रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

4 / 10

हाल ही में शहनाज ने ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू में बताया था कि क्यों वजन घटाया। शहनाज ने कहा, 'लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में बहुत सारे काम रुक गए तो मैंने सोचा कि क्यों न वजन कम किया जाए। कुछ लोगों ने मेरे वजन का मजाक उड़ाया था बिग बॉस 13 में।'(फोटो: इंस्टाग्राम)

 

 

 

'कई लोग वजन कम करते हैं मैंने सोचा चलो उन लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं। अगर आप सच में वजन कम चाहते है तो यह कोई मुश्किल काम नहीं है।'(फोटो: इंस्टाग्राम)

 

शहनाज ने वजन कम करने के दौरान अपनी डाइट में बदलाव किया था। उन्होंने कहा, 'मेरा भरोसा करिए, मैंने अपने खाने की आदतों में बदलाव किए। आप कह सकते हैं कि मैंने नॉनवेज, आइसक्रीम, चॉकलेट्स खाना बंद कर दिया।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

 

'मेरे रोज के खाने में ज्यादा चीजें नहीं होती थी। उदाहरण के तौर पर अगर मैं लंच में दाल और मूंग लेती थी तो वहीं, खाना डिनर में भी खाती थी। अगर मुझे दो रोटी खाना होता था तो मैं एक ही रोटी खाती थी।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

 

 

 

'मैं मन मारकर खाती थी लेकिन इसका असर दिखने लगा। मैं लॉकडाउन के दौरान मार्च में 67 किलो की थी और अभी मैं 55 किलो की हूं। मैंने 6 महीने में अपना 12 किलो वजन कम किया लेकिन बिना एक्ससाइज के। मैंने बस अपने खाने-पीने की चीजों में बदलाव किया और यह ट्रिक काम कर गई।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

 

बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज काफी सुर्खियों में थे। दोनों की जोड़ी को दर्शक पसंद करते थे। शहनाज ने तो कई बार शो के दौरान सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया। (फोटो: इंस्टाग्राम)

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu