boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा : राधे कचौरी पर कार्रवाई, 39 किलो काजूकतली, 8 किलो मिठाई को किया नष्ट, कचौरी व तेल के लिये सैंपल, मिली अनियमितायें
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

शोरूम मालिक की बेटी को इंस्‍टाग्राम पर भेजता था अश्‍लील वीडियो, दोस्‍त संग पकड़ा गया नौकर

शोरूम मालिक की बेटी को इंस्‍टाग्राम पर भेजता था अश्‍लील वीडियो, दोस्‍त संग पकड़ा गया नौकर

मेरठ
मेरठ के लालकुर्ती इलाके में एक शोरूम में काम करने वाले नौकर ने अपनी मालिक की बेटी से ही छेड़खानी शुरू कर दी। वह इंस्‍टाग्राम के जरिये मोबाइल से उसे अश्‍लील संदेश और वीडियो भेजने लगा। तंग आकर लड़की ने घरवालों से शिकायत की। घरवालों की तहरीर पर जब पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की तो परेशान करने वाला युवक शोरूम का नौकर ही निकला। नौकर को उसके दोस्‍त संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


थाना लालकुर्ती क्षेत्र में एक शोरूम में काम करने वाले नौकर राजकुमार ने अपने मालिक की बेटी को इंस्टाग्राम पर पहले तो मैसेज किए। जब उधर से कोई जवाब नहीं आया तो कुंठा में आकर अश्लील वीडियो भेजने लगा। शोरूम मालिक की बेटी ने पहले तो नजरअंदाज किया, लेकिन जब बात हद से गुजर गई तो परिजनों से शिकायत की। शोरूम मालिक ने इस बाबत सदर थाने में जानकारी दी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से इस गुत्थी को जब सुलझाया तो आरोपी कोई और नहीं, शोरूम का नौकर ही निकला।

फर्जी आईडी से भेजता था अश्लील वीडियो
पुलिस ने बताया कि राजकुमार फर्जी आईडी बनाकर मालिक की बेटी को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजता था। उसका एक दोस्‍त भी इसमें उसका साथ देता था। थाना सदर बाजार पुलिस ने राजकुमार और उसके दोस्त को गिरफ्तार करते कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्‍हें जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu