boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा : राधे कचौरी पर कार्रवाई, 39 किलो काजूकतली, 8 किलो मिठाई को किया नष्ट, कचौरी व तेल के लिये सैंपल, मिली अनियमितायें
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

कयासों पर लगा विराम, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे BJP-AIADMK

कयासों पर लगा विराम, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगे BJP-AIADMK

चेन्नई- कयासों पर विराम लगाते हुए एआईएडीएमके के समन्वयक और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन जारी रहेगा।वह अमित शाह की उपस्थिति में एक समारोह में बोल रहे थे। शाह ने चेन्नई के लोगों के लिए एक जलाशय समर्पित किया और साथ ही राज्य में कई आधारभूत परियोजनाओं की आधारशिला रखी। शाह की सराहना करते हुए पनीरसेल्वम ने उन्हें देश का सबसे कम उम्र का गृहमंत्री बताया। पनीरसेल्वम ने इस बात की भी घोषणा की कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन आगामी चुनाव में भी जारी रहेगा। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव अगले साल होंगे। पनीरसेल्वम ने कहा कि एआईएडीएमके तीसरी बार चुनाव जीतेगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के साथ एक बैठक भी की है।

BJP's alliance with AIADMK will continue: Panneerselvam | एआईएडीएमके के साथ  भाजपा का गठबंधन जारी रहेगा : पनीरसेल्वम - दैनिक भास्कर हिंदी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु (Amit Shah in tamilnadu) पहुंचे हैं। शनिवार को चेन्नै में उन्होंने 67 हजार करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस-डीएमके के गठबंधन वाली पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर तमिलनाडु की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार तमिलनाडु को जो भी दे रही है, वह इस राज्य का हक है।

AIADMK alliance with BJP to continue: Panneerselvam

शाह के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। दौरे के दौरान उनके अगले साल अप्रैल-मई में प्रस्तावित तमिलनाडु विधानसभा चुनावों पर राज्य BJP पदाधिकारियों के साथ बैठक करने की संभावना है। हाल में संपन्न बिहार के विधानसभा चुनावों में NDA की सफलता में अमित शाह की रणनीति को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu