boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

बाइक की चाभी देने से मना किया तो चाचा ने गोली मार भतीजे की कर दी हत्‍या, फरार

बाइक की चाभी देने से मना किया तो चाचा ने गोली मार भतीजे की कर दी हत्‍या, फरार

सुल्तानपुर
लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे स्थित लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के पूरे नथऊ गांव में एक चाचा ने सगे भतीजे का महज इसलिए खून कर डाला कि बाइक की चाभी मांगने पर उसने देने से मना कर दिया। बीच बचाव में आए मृतक की मां के अंगूठे में भी छर्रे जा लगे जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस का दावा है कि जिस तमंचे से गोली दागी गई गई, उसे आरोपी के घर से बरामद कर लिया गया है।


यह घटना लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के पूरे नथऊ गांव निवासी की है। पुलिस के अनुसार, कमलेश कुमार मिश्र ने अपने भतीजे उमेश कुमार मिश्र (35) से कहीं बाहर जाने के लिए बाइक मांगी। भतीजे ने मना कर दिया तो चाचा ने गुस्से में आकर वाद-विवाद शुरू कर दिया। इसी बीच चाचा ने तमंचे से फायर कर दिया जिसे बचाने के लिए उमेश की मां मालती देवी भी मौके पर पहुंची। अभी मालती दोनों को छुड़ा कर अलग करतीं कि छर्रा उसके अंगूठे में जा लगा और फिर गोली उमेश को जा लगी। आनन-फानन परिजन उमेश को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उमेश की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पुलिस का कहना है कि आरोपी के घर की तलाशी में तमंचा बरामद हो गया है। आरोपी अपने परिवार के साथ भाग निकला है। पुलिस टीम उसके पीछे लगी है। मौके पर शांति व्यवस्था के लिए पुलिस फोर्स लगाई गई है।

दो दिन पूर्व भी हुआ था विवाद
परिजनों का ये भी आरोप है कि दो दिन पूर्व भी आरोपी ने मृतक की बहन को विवाद के दौरान गालियां दी थीं। शनिवार को उसी बात को लेकर बातचीत शुरू हुई तो नौबत गहमागहमी तक आ गई। अंत में चाचा ने घर से तमंचा लाकर फायर झोंक दिया।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu