VIDEO  स्कूटी को टक्कर मारने के बाद खाई में गिरी कार, बुजुर्ग की मौत

VIDEO स्कूटी को टक्कर मारने के बाद खाई में गिरी कार, बुजुर्ग की मौत

  2020-09-17 03:17 pm

सवाईपुर ( सांवर वैष्णव ) ।  कोटा हाइवे पर ढ़ेलाणा गांव के पेट्रोल पम्प के सामने गुरुवार दोपहर कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। 
बड़लियास थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने हलचल को बताया कि भीलवाड़ा से सवाईपुर की तरफ  जा रही एक कार ने सवाईपुर से पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने जा रहे स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जोरदार थी, जिससे कि स्कूटी को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर कार खाई में जा गिरी। उधर, स्कूटी सवार हीरालाल जाट (62) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।   वहीं हादसे की सूचना पर बड़लियास थाना प्रभारी सूरजीत सिंह व कोटड़ी पुलिस उपाधीक्षक कीर्ति सिंह ने मौके पर पहुचकर घटना स्थल का जायजा लिया।  घटनास्थल पर ग्रामीणों में राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई ।

 ग्रामीणों ने की स्पीड ब्रेकर की मांग
ढ़ेलाणा गांव के पास आये दिन सड़क हादसे होते आये है । जिसमें अब तक कई लोगों काल के ग्रास बन चुके हैं । वहीं कहीं लोग मौत व जिंदगी के बीच संघर्ष कर रहे हैं।  पेट्रोल पंप व दोनों तरफ  गांव में जाने का रास्ता होने के कारण तथा ढलान होने के कारण यहां पर आए दिन हादसे होते आ रहे हैं।  इसके बारे में कई बार कुछ जनप्रतिनिधियों अवगत कराया जा चुका है, लेकिन अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई । वही ग्रामीणों यहां पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है ताकि हादसे में कमी आ सके और लोगों की जान बचाई जा सके ।

news news news news news news news news