boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

VIDEO : 15 साल से चौकीदारी कर रहा था, मकान सूना मिला तो दिया बड़ी वारदात को अंजाम, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

VIDEO : 15 साल से चौकीदारी कर रहा था, मकान सूना मिला तो दिया बड़ी वारदात को अंजाम, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

 भीलवाड़ा हलचल। पुलिस ने शुक्रवार को चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा करते हुये चौकीदार को गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह चौकीदार पिछले 15 साल से गृहस्वामी के पास चौकीदारी कर रहा था। पुलिस ने आरोपित चौकीदार छोटू पीनारा को गिरफ्तार कर 2 लाख 68 हजार रुपये की नकदी व 85 तोला सोने के जेवरात बरामद किये हैं।  
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्रसिंह जौधा ने बताया कि प्रेमनगर (बोहरवाड़ी) निवासी तुराब अली बोहरा ने 15 नवंबर को भीमगंज थाने में चोरी की रिपोर्ट दी कि दोपहर एक बजे जब वे घर से बाहर थे, तभी चोर मकान सूना देखकर नकदी व गहने चुरा ले गये थे। बता दें कि वारदात के बाद बोहरा ने चोरी गये माल की कीमत 55 लाख रुपये बताई थी। 
जौधा ने बताया कि चोरी की इस बड़ी वारदात का राजफाश करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। इस टीम ने अथक प्रयास के बाद छोटू उर्फ मोहम्मद पीनारा को गिरफ्तार किया है। एएसपी ने बताया कि छोटू उर्फ मोहम्मद की निशानदेही पर चोरी किया माल बरामद कर लिया गया। 
यह की बरामदगी
सोने की 18 चूडिय़ां, 7 कड़े, तीन ब्रासलेट, 17 अंगुठी, 3 जोड़ी इयरिंग, दो चेन, सोने के सेट 3, सोने की चेन व लॉकेट एक और दो लाख 68 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। शेष बरामदगी के लिए पूछताछ की जा रही है। 
जुआ सट््टे का आदी है छोटू
एएसपी ने बताया कि छोटू पीनारा जुआ-सट्टा खेलने का आदी है। जिसके खिलाफ जुआ-सट्टा के 6 मामले दर्ज हैं। इसी जुआ-सट्टा की लत के चलते बोहरा का मकान सूना देखकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया। 
सीसी टीवी फुटेज बने मददगार
वारदात के बाद पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर कुछ दृश्य बनावटी मिले। दीवारों पर चढऩे संबंधित निशान भी नहीं मिले। मकान की बाहरी चाबी भी वहीं मिली। पुलिस ने आस-पास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जो पुलिस की मददगार बनी। 
15 वर्ष से कर रहा था चौकीदारी
एएसपी का कहना है कि गृहस्वामी बोहरा के यहां पिछले 15 साल से आरोपित पीनारा चौकीदारी कर रहा था। जुआ-सट्टा की लत के चलते पीनारा ने इस वारदात को अंजाम दिया।  

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu