Video खुलासा-40 हजार के लालच में चालक-खलासी ने ट्रक में भरा डोडा-चूरा 

Video खुलासा-40 हजार के लालच में चालक-खलासी ने ट्रक में भरा डोडा-चूरा 

Fri 08 Nov 19  6:29 pm


भीलवाड़ा हलचल। एक दिन पहले 10 क्विंटल डोडा-चूरा के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े चालक व खलासी ने कबूला है कि वे, 40 हजार रुपए के लालच में आ गये थे और इसी लालच के चलते उन्होंने ट्रक में डोडा-चूरा भरा था। इस बीच, आज जहाजपुर पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर 13 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया है।  
जहाजपुर थाना प्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि काछोला थाना प्रभारी रतन लाल ने एक दिन पहले लक्ष्मणगढ़ चौराहे पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान मांडलगढ़ की ओर से आये एक ट्रक को पुलिस ने रोका और तलाशी, जिसमें 10 क्विंटल डोडा-चूरा पाया गया। यह डोडा-चूरा लहसून, प्याज और अजवाइन की ओट में तस्करी कर नीमच से पंजाब ले जाया जा रहा था। पुलिस ने डोडा-चूरा सहित ट्रक जब्त कर शाहपुरा थाने के रायपुर गांव निवासी चालक सांवरदास वैष्णव और खलासी मदन प्रजापत को गिरफ्तार किया। मामले की जांच जहाजपुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने आज दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर 13 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया है। 
उधर, पकड़े जाने के बाद पुलिस पूछताछ में आरोपित सांवरदास व मदन प्रजापत ने कबूल किया कि वे, मध्यप्रदेश के मंदसौर से ट्रक में लहसून, प्याज और अजवाइन भरने गये थे। इस दौरान उन्हें एक व्यक्ति ने डोडा-चूरा नीमच से भरकर पंजाब ले जाने के लिए कहा और प्रत्येक कट्टे पर एक हजार रुपए भाड़ा देने का लालच दिया। 40 कट्टों के बदले 40 हजार रुपए मिलने का लालच आने पर उन्होंने डोडा-चूरा भर लिया था। पुलिस अब चालक-खलासी के इस बयान की पुष्टि करने के साथ-साथ उस व्यक्ति की तलाश में जुटी है जिसने ट्रक में डोडा-चूरा भरवाया था। इसके लिए दोनों आरोपितों से गहन पूछताछ कर रही है। 

news news news