Video चोरी का खुलासा, बीड़ी व्यापारी का पूर्व कर्मचारी ही निकला चोर, दो साथियों सहित गिरफ्तार

Video चोरी का खुलासा, बीड़ी व्यापारी का पूर्व कर्मचारी ही निकला चोर, दो साथियों सहित गिरफ्तार

Sun 19 May 19  8:36 pm


 भीलवाड़ा हलचल ।  शहर के कोटा रोड़ स्थित एक बीड़ी व्यापारी के गोदाम में तीन महीने पहले हुई चोरी को किसी ओर ने नहीं, बल्कि व्यापारी के ही एक पूर्व कर्मचारी ने अपने साथियों की मदद से अंजाम दिया था। भीमगंज पुलिस ने वारदात का राजफाश करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके घरों से बीड़ी के चोरी किये कटर््न बरामद कर लिये। बरामद माल की कीमत 3 लाख रुपए बताई गई है।  मुख्य आरोपित ने आपको पत्रकार बताकर पुलिस पर दबाव बनाने का भी प्रयास किया है। 
 भीमगंज थाना प्रभारी भूपेश शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने शहर में बढ़ती चोरियों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिये। इसी के तहत एएसपी दिलीप सैनी, डीएसपी भंवर रणधीर सिंह के निर्देशन और भीमगंज थाना प्रभारी भूपेश शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। इसमें दीवान गोविंद सिंह, सुनील कुमार, दिलीप सिंह, प्रदीप कुमार, सुरेश, सुरेंद्र, दीवान सत्यनारायण को शामिल किया गया। इस टीम ने 13 फरवरी को  आरसी व्यास कॉलोनी निवासी बीड़ी व्यापारी  शंकरलाल माहेश्वरी के कोटा रोड़ स्थित गोदाम में हुई 3 लाख रुपए की बीड़ी चोरी की वारदात का खुलासा किया है।  
पुलिस ने चोरी की इस वारदात में लिप्त मुख्य आरोपित आसींद थाने के लांबिया हाल मालोला रोड़ निवासी नवीन उर्फ संजय पुत्र गोपाल लाल शर्मा व उसके दो साथियों लांबिया हाल पटेलनगर निवासी निवासी कमलेश पुत्र रामेश्वर लाल शर्मा व चाखेड़, (बागौर) निवासी  राजदिलीप सिंह पुत्र भैंरूसिंह चुंडावत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके घरों से चोरी गया माल बरामद कर लिया है। शेष दो आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल गोविंद सिंह ने बताया कि आरोपित नवीन उर्फ संजय शर्मा, पूर्व में बीड़ी व्यापारी के यहां काम कर चुका है और इसी ने चोरी की यह योजना तैयार कर अपने दो साथियों को इस वारदात में शामिल किया था। उन्होंने बताया कि नवीन अपने आपको पत्रकार बताता है। उसने पुलिस पर भी पत्रकारिता का रौब दिखाते हुए दबाव बनाने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। आपकों बता दें कि चोरों ने वारदात में  पिकअप का  उपयोग किया था।  

 

news news news