Video थाना प्रभारी सुशीला को हटाने बंद रखा बदनौर, पुलिस तैनात

Video थाना प्रभारी सुशीला को हटाने बंद रखा बदनौर, पुलिस तैनात

Wed 15 May 19  7:06 pm


आसींद मंजूर। बदनौर थाना प्रभारी सुशीला काठात को हटाने की मांग को लेकर आज बदनोर कस्बा बंद रहा। बंद का आह्वान व्यापारिक संगठनों ने किया। बंद के चलते लोग चाय पान के लिए तरस गये। 
जानकारी के अनुसार बदनौर थाना प्रभारी सुशीला काठात 10 मई की रात गश्त पर थी। इस दौरान  रात साढ़े ग्यारह बजे  कस्बे के जयमल चौक में कुछ लोग खड़े मिले। थाना प्रभारी ने लोगों को वहां से जाने के लिए कहा, लेकिन वे, लोग नहीं गये। पुलिस के साथ बदतमिजी के साथ पेश आये। वहीं कुछ दूरी पर यूनियन बैंक के मैनेजर राकेश भी वहां खड़े थे। पुलिस ने उन्हें भी वहां से जाने को कहा, लेकिन उन्होंने पुलिस के साथ अभद्रता की। वे,नशे में धुत थे। पुलिस, मैनेजर को पुलिस थाने पर लेकर आई तथा उसी रात उसका  मेडिकल करवाया। वह, नशे में पाये गये।  पुलिस ने उन्हें  151 में गिरफ्तार कर लिया। वही यह कार्रवाई कस्बे  के कुछ लोगो को नागवार गुजरी ओर आज उन्होंने इस मुद्दे को नया मोड़ देकर पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगते हुए आज बदनोर कस्बा बंद का आह्वान किया। इनकी मांग थाना प्रभारी सुशीला को हटाने की है। उधर, बंद को लेकर एएसपी सहाड़ा, राजेश भाजद्वाज, बदनोर उपखंड अधिकारी अतहर आमिर खान, आसींद पुलिस उपाधीक्षक रोहितकुमार मीणा  स्थिति पर निगाह रखे हुये हैं।  आसींद शंभुगढ़ एवं भीलवाड़ा पुलिस लाइन से अतिरिक्त जाब्ता भी तैनात किया गया है। 

ग्रामीणों के दो गुट
वही बंद  को लेकर बदनोर कस्बे वासियों में 2 गुट बन गए है । इनका कहना है कि जब से बदनोर कस्बे में थाना अधिकारी सुशीला ने कार्यभार ग्रहण किया है । यहां की कानून व्यवस्था सुधरी है और कस्बे में शांति व्यवस्था कायम हुई है, लेकिन इस मामले को लेकर कस्बे के कुछ लोग अपना स्वार्थ सिद्ध करने में लगे हुए है और बदनोर कस्बे में अशांति का माहौल बनाना चाहते है। दूसरा पक्ष थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली को उचित नहीं ठहरा रहा है। 

इनका कहना है
 बदनोर थाना अधिकारी सुशीला का कहना है कि कस्बे के कुछ लोग अपना निजी काम निकलने के लिए मुझ पर दबाव बनाना चाहते है, लेकिन मैने जो कार्य किया वह कानून के दायरे में रह कर किया  है । मैंने कभी भी किसी का पक्ष नही लिया है । वही दूसरी ओर में महिला हूं, जिसका यह फायदा उठाना चाहते है। 

news news news