Video बच्चो चोर समझकर दो युवकों को पीटने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Video बच्चो चोर समझकर दो युवकों को पीटने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Wed 09 Oct 19  8:20 pm


आसींद (मंजूर) । नारायणपुरा में रिश्तेदार पिता-पुत्र की मौत पर शोक जता कर गांव लौट रहे बठेड़ा के दो चचेरे भाइयों को भीड़ ने बच्चा चोर बताकर न केवल पीटा, बल्कि रस्सी से बांध कर उन्हें दो घंटे बंधक बनाकर रखा।  गंभीर रूप से घायल युवकों को पुलिस ने भीड़तंत्र से छुड़ाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मामले में पुलिस ने 5 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।  
डीएसपी आसींद रोहित मीणा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने मामले को गंभीरता से लेते हुये एएसपी सहाड़ा राजेश कुमार को कार्रवाई के निर्देश दिये। इसके बाद एएसपी ने आसींद व करेड़ा थाना प्रभारियों के नेतृत्व में टीमें गठित की। इन टीमों ने आरोपितों की तलाश में धौली गांव में दबिश दी। आसींद पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। एएसआई विजय सिंह ने बताया कि पकड़े गये आरोपितों में मुकेश पुत्र लक्ष्मण जाट, ओमप्रकाश पुत्र लादूलाल जाट, मनफूल पुत्र शिवलाल, लक्ष्मण पुत्र मगना व शिवलाल पुत्र जमना जाट निवासी धौली शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 दो मामले दर्ज
आसींद थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि इस घटना को लेकर आसींद पुलिस ने दो मामले दर्ज किये हैं। इनमें से एक मामला ग्रामीण शिवलाल की रिपोर्ट पर दोनों युवकों दूदाराम व शंकर के खिलाफ दर्ज किया गया। इसमें इन दोनों पर शिवलाल के तीन साल के पौते को उठा ले जाने का आरोप लगाया गया है। वहीं दूदाराम की तरफ से ग्रामीणों के खिलाफ बच्चा चोर बताकर बंधक बना मारपीट करने का मामला दर्ज किया। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है। 

news news news