Video  नॉनवेज बनाने नहीं, खाने पहुंचा तो उपजा विवाद, चार लोगों ने की मारपीट तो गई जान, गिरफ्तार 

Video नॉनवेज बनाने नहीं, खाने पहुंचा तो उपजा विवाद, चार लोगों ने की मारपीट तो गई जान, गिरफ्तार 

Wed 09 Oct 19  8:14 pm


  
भीलवाड़ा हलचल। काठियाखेड़ा गांव के एक युवक की चार लोगों ने मिलकर केवल इसलिए पीटपीट कर हत्या कर दी क्यूंकि वह नॉनवेज बनाने नहीं खाने के लिए पहुंच गया था। विवाद खरोलियाखेड़ा में देवस्थल पर उपजा। इसके बाद जब युवक घर चला गया तो चारों आरोपित भी वहां जा धमके और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या की रिपोर्ट मृतक के भाई उदयराम ने दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। 
बागौर थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि राजू मेरासी नामक व्यक्ति ने देवस्थल पर बकरा चढ़ाया। नॉनवेज बनाने के लिए मिरासी ने खारोलिया खेड़ा के दिनेश पुत्र रामलाल नायक, इसके भाई ओमप्रकाश, मोहन पुत्र हीरालाल व प्रकाश पुत्र भवानीशंकर नायक को फोन कर बुलाया। इन चारों ने नॉनवेज तैयार किया। इसके बाद काठियाखेड़ा (लालरी) निवासी कैलाश नायक (35), अपनी पत्नी सुगना के साथ खाना खाने देवस्थल पर पहुंच गया। 
जहां दिनेश, ओमप्रकाश, मोहन व प्रकाश ने कैलाश को उलाहना दिया कि वह खाना बनाने  नहीं आया, खाना खाने के लिए आ गया। इसे लेकर उनके बीच बोलचाल हुई। कैलाश ने ठोकर मारी तो मिट्टी उछल कर खाने में जा गिरी। इससे चारों आरोपित तिलमिला गये । कैलाश, वहां से पत्नी के साथ बिना खाना खाये घर चला गया।  उक्त चारों आरोपित भी उसके घर जा धमके। इन लोगों ने कैलाश के साथ लात-घुंसों आदि से मारपीट की, जिससे उसके सीने पर चोट आई। इससे सीने में दर्द होने लगा। 
सुगना ने बागौर थाने में सूचना दी। इसके बाद थाना प्रभारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके से दो आरोपितों को पकड़ लिया और घायल को बागौर अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां मृतक के भाई ने इस घटना में दो और लोगों के शामिल होने की बात कही। इसके बाद पुलिस दुबारा वहां पहुंची तो दोनों आरोपित भी वहां मिल गये। पुलिस उन्हें भी ले आई। बुधवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद कैलाश का शव परिजनों को सौंप दिया गया। साथ ही मृतक के भाई उदयराम की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर दिनेश, ओमप्रकाश, मोहनलाल व प्रकाश नायक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा। इस कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में थाना प्रभारी गुर्जर के नेतृत्व में एएसआई नरेंद्र कुमार, हैड कांस्टेबल नानूराम, जगदीशचंद्रख् नरपत सिंह, सत्यनारायण शामिल हैं। 

news news news