Video   एंबुलेंस-बाइक में टक्कर, एक ही परिवार के दो युवकों की मौत

Video एंबुलेंस-बाइक में टक्कर, एक ही परिवार के दो युवकों की मौत

Thu 11 Jul 19  9:22 pm


भीलवाड़ा / जहाज़पुर दिनेश पत्रिया। शाहपुरा-देवली मार्ग पर इंदौकिया चौराहे के नजदीक एंबुलेंस व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। वाहनों की यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी, जिससे कि बाइक सवार दोनों ही युवकों की मौत मौके पर ही हो गई। दोनों ही युवक एक ही परिवार के और बूंदी जिले के निवासी बताये गये हैं। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिये गये।  

पंडेर थाना प्रभारी रामस्वरुप चौधरी ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक बूंदी जिले से भीलवाड़ा जा रहे थे। वहीं एंबुलेंस शाहपुरा की ओर से आ रही थी। दोनों ही वाहन इंदौकिया चौराहे के पास पहुंचे थे कि इनकी आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक उछल कर दूर जा गिरे। हादसे में दोनों ही युवकों की मौके ही मौत हो गई। सूचना पर पंडेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में कर पंडेर अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिये। चौधरी का कहना है कि मृतकों की पहचान  बूंदी जिले के सालवलिया निवासी परमेश्वर (22) पुत्र रूपचंद्र प्रजापत व सत्यनारायण (30) पुत्र रामधन प्रजापत के रूप में कर ली गई। दोनों एक ही परिवार के बताये गये हैं। चौधरी का कहना है कि सत्यनारायण चालक का कार्य करता था। इसे  इसका रिश्तेदार परमेश्वर भीलवाड़ा छोडऩे बाइक से जा रहा था। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये। 

यह बताया जा रहा है कारण
जिस रोड और जगह यह हादसा हुआ है। वहां सड़क पर कारियां लगी है। इन कारियों व गड्ढों से बचने के लिए एंबुलेंस चालक ने गलत दिशा में गाड़ी दौड़ा दी। इसी दौरान सामने अपनी दिशा में बाइक से आ रहे दोनों युवकों ने एंबुलेंस चालक को गलत दिशा में वाहन लाता देखकर अपनी दिशा बदल ली। इसी दौरान एंबुलेंस चालक भी एंबुलेंस को पुन: अपनी दिशा में ले गया, जिससे दोनों वाहनों में भिड़ंत हो गई। उधर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत की खबर से गांव में शोक छा गया। 

गाय को बचाने मिनी ट्रक पलटा
भीलवाड़ा हलचल। जिले के शाहपुरा क्षेत्र में गुरुवार को अचानक सामने आई गाय को बचाने के प्रयास में चालक के अचानक ब्रेक लगाने से मिनी ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। 

news news news