अंतरराष्ट्रीय गैंग के दोनों शातिर 5 दिन रिमांड पर, केरल में भी कर चुके हैं वारदात, हो चुकी है जेल

अंतरराष्ट्रीय गैंग के दोनों शातिर 5 दिन रिमांड पर, केरल में भी कर चुके हैं वारदात, हो चुकी है जेल

भीलवाड़ा बीएचएन। गंगापुर में एसआर मोबाइल शॉप में चोरी के आरोप में गिरफ्तार अतंरराष्ट्रीय गैंग के दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने अदालत में पेश कर 5 दिन रिमांड पर लिया है। ये, गैंगर केरल में भी इस तरह की वारदात को अंजाम देने के आरोप में जेल जा चुकी है।

गंगापुर पुलिस ने बताया कि रमेश साहू की कस्बे में ही बिजली विभाग के सामने स्थित एसआर मोबाइल शॉप में सोमवार-मंगलवार की मध्य रात्रि को तीन बदमाश पहुंचे। इनमें से एक बदमाश शटर तोडक़र अंदर घुस गया, जबकि दो बाहर ही थे। अंदर घुसे चोर ने नकदी व मोबाइल चुराकर बाहर खड़े साथियों को दे दिये। शॉप में घुसा यह चोर बाहर नहीं निकल पाया और अंदर रखे मोबाइल व सामान तोड़ दिये। इससे 5 लाख रुपये का शॉप संचालक को नुकसान हुआ। साहू की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया। मामले में बुधवार को पुलिस ने बिहार के मोतिहारी जिले के गांव घोड़ा सहान निवासी सिराज आलम 21 पुत्र अनानुल्ला मियां मुसलमान व मुस्लिम आलम 28 पुत्र तैयब आलम तेली को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनका एक साथी भाग निकला। जांच अधिकारी रेवत सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को आज कोर्ट में पेश कर 5 दिन रिमांड पर लिया है, जिनसे चोरी का माल बरामद करने व फरार साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं फरार साथी की तलाश में जल्द ही पुलिस टीम दिल्ली भेजी जायेगी।

उधर, अब तक की पूछताछ में आरोपितों ने कबूल किया कि वे कारोना से पहले इसी तरह की एक वारदात केरल में कर चुके हैं। जहां उन्होंने मोबाइल शॉप को निशाना बनाकर 40-50 मोबाइल चुराये थे। इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है और छह माह तक जेल में भी वे रह चुके हैं।

Read MoreRead Less
Next Story