कंगना- करणी सेना में ठनी, एक्‍ट्रेस के घर के बाहर सिक्‍योरिटी बढ़ाई गई

कंगना- करणी सेना में ठनी, एक्‍ट्रेस के घर के बाहर सिक्‍योरिटी बढ़ाई गई

Thu 24 Jan 19  12:57 pm

कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी' गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्‍म की रिलीज से पहले अभिनेत्री के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. करणी सेना की कंगना को धमकी के बाद ऐसा किया गया है. अभिनेत्री के घर के बाहर कुछ पुलिस वैन्‍स को तैनात किया गया है ताकि किसी भी तरह के बुरे परिणाम को होने से रोका जा सके. दरअसल करणी सेना ने फिल्‍म की रिलीज ने करने की धमकी दी थी जिसके बाद कंगना ने इस धमकी का मुं‍हतोड़ जवाब दिया था. 

कंगना रनौत ने कहा था,' मैं किसी से डरी नहीं हूं और हिम्‍मत नहीं हारुंगी.' उन्‍होंने कहा,' चार इतिहासकारों ने फिल्‍म देखी है. हमने सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी ले लिया है. अगरे वे नहीं रूके तो उन्‍हें पता होना चाहिये कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को बर्बाद कर दूंगी.'कंगना के इस बयान के बाद अब करणी सेना चाहती है कि अभिनेत्री अपने बयान पर माफी मांगी. लेकिन कंगना ने करणी सेना की इस धमकी को पूरी तरह से इग्‍नोर कर दिया. करणी सेना के महाराष्ट्र अध्यक्ष आदित्य सिंह टोक का कहना है कि कंगना रनौत अपने बयान को लेकर माफी मांगे.

करणी सेना का आरोप क्‍या है ?

करणी सेना का आरोप है कि मणिकर्णिका में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार को गलत ढंग से पेश किया गया है. फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के ब्रिटिश अफसर के साथ कथित अफेयर दिखाये जाने से करण सेना नाराज है. संगठन का दावा है कि फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई को एक गाने में नृत्‍य करते दिखाया गया है जो राजपूतों की सभ्‍यता के खिलाफ है. उन्‍होंने धमकी दी है कि अगर ऐसा हुआ तो इस फिल्‍म को भी पद्मावत जैसा विरोध झेलना पड़ेगा.

'पद्मावत' का भी हुआ था विरोध

पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत की रिलीज से पहले भी करणी सेना ने जमकर उपद्रव मचाया था. फिल्‍म का इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए संगठन ने रिलीज से पहले फिल्‍म दिखाने की मांग की थी. विरोध में करणी सेना न‍ सिर्फ सड़कों पर उतरी थी बल्कि फिल्‍म के सेट पर तोड़-फोड़ भी की थी. उन्‍होंने बच्‍चों से भरी एक बस पर हमला भी कर दिया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी.
बता दें कि 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्‍म से टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही है. फिल्‍म में वे झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं.