क्‍या लिखा है सोनम   की साड़ी में

क्‍या लिखा है सोनम की साड़ी में

Thu 31 Jan 19  3:33 pm


सोनम कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में जुट गई हैं. वे कैमरे के सामने जब भी आती हैं और हमेशा उनका एक अलग ही स्‍टाइल देखने को मिलता है. फैशन दीवा के नाम से मशहूर सोनम कपूर अपने स्‍टाइलिश अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. हर वक्‍त अपने स्‍टाइल को लेकर टॉप में रहनेवाली अभिनेत्री सोनम कपूर लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती. वहीं फिल्‍म के प्रमोशन के लिए सोनम कपूर ने एक नायाब तरीका ढूढ़ निकाला है.

हाल ही में प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने जो साड़ी पहनी थी वो बेहद खास थी. डिजायनर मसाबा गुप्‍ता की डिजायन की गई साड़ी में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत और प्‍यारी लग रही थी. लेकिन इस साड़ी में एक खास बात छिपी थी जिसका खुलासा मसाबा ने किया है.

दरअसल सोनम कपूर की पूरी साड़ी में तमिल भाषा में कुछ लिखा हुआ था. फैंस यह जानने के लिए उत्‍सुक थे कि उनकी साड़ी में आखिर क्‍या लिखा था. अब मसाबा गुप्‍ता ने इसका खुलासा करते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर किया है और बताया कि सोनम कपूर की इस पीच कलर की साड़ी में क्‍या लिखा है.

बता दें कि, सोनम कपूर की साड़ी में मसाबा ने काले रंग के प्रिंट में- 'सोनम', 'मसाबा' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' लिखा है. सोनम कपूर की यह तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कम मेकअप वाले इस लुक में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

news news news