निम्बाहेड़ा में 4 घरों में चोरी, शाहपुरा में तीन के ताले तोड़े, ग्रामीणों में दहशत

निम्बाहेड़ा में 4 घरों में चोरी, शाहपुरा में तीन के ताले तोड़े, ग्रामीणों में दहशत

Mon 11 Feb 19  7:41 pm

 
करेड़ा / भीलवाड़ा गोविन्द रावणा राजपूत  । जिले के निम्बाहेड़ा गांव में चोरों ने 4 मकानों से  हजारों रुपए की नकदी चुरा ली, जबकि शाहपुरा कस्बे में चोरों ने तीन मकानों के ताले तोड़ दिये, लेकिन जाग हो जाने से चोरों को उल्टे पैर लौटना पड़ा। ग्रामीण इलाकों में बढ़ती वारदातों से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। 
करेड़ा पुलिस ने बताया कि निम्बाहेड़ा निवासी पारस पुत्र भवाना प्रजापत बीती रात घर के बाहर बरामदे में सोया हुआ था। देर रात चोरों ने बरामदे में प्रवेश किया। चोर, बरामदे में ही खुंटी पर टंगी प्रजापत की शर्ट चुरा ले गए। शर्ट की जेब में 40 हजार रुपए,एटीएम सहित अन्य दस्तावेज रखे थे। चोर नकदी व दस्तावेज चुराने के बाद शर्ट को बरामदे से निकलने के बाद बाड़े में फैंक गये। इसी गांव के एक अन्य मोहल्ले में चोरों ने सांवरमल के घर धावा बोला। चोरों ने सांवरमल का पर्स चुरा लिया। उसमें एक हजार रुपए  थे।  
 इसी तरह निंम्बाहेङा जाटान  में  पुष्पा देवी पत्नी गोधु सिंह रावणा ने बताया कि वह पास के मकान में सो रही थी और जब सुबह उठकर देखा तो घर में सामान इधर-उधर बिखरा हुआ पड़ा था / घर से  16000 रुपए, चिल्लर,  पायजेब, मांदलिया और नए कपड़े चोरी हो गये।   एक अन्य घर में ताला तोड़कर चोरों ने 6 हजार रुपए चोरी कर लिये। बताया गया है कि बाली देवी वैष्णव  बाहर रहती हैं और शादी  में सम्मिलित होने के लिए  यहां आई हुई थी।   चोरी की सूचना करेड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली। इसी तरह एक अन्य वारदात शाहपुरा की शिक्षक कॉलोनी में हुई। चोरों ने राजेंद्र सिंह सौलंकी, हरीसिंह व हमेंद्र सिंह के मकानों के ताले तोड़ दिये। इस दौरान जाग होने से चोरों को उल्टे पैर लौटना पड़ा। उधर, चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर ग्रामीणों में दहशत है।