पप्पू दे गया वस्त्रनगरी को 20 करोड़ का झटका

पप्पू दे गया वस्त्रनगरी को 20 करोड़ का झटका

Tue 13 Aug 19  2:12 pm


  भीलवाड़ा हलचल। वस्त्रनगरी का एक और वस्त्र व्यवसायी करीब 20 करोड़ रुपए की चपत लगाकर फरार हो गया है। इसे अब लेनदार ढूंढते फिर रहे हैं। कपड़ा व्यवसायी के खिलाफ पुलिस में भी कई मामले दर्ज हैं। वहीं करोड़ों रुपए की फैक्ट्री और मकान से भी मुक्ति पा गया है। 
सूत्रों के अनुसार, आरसी व्यास कॉलोनी में रहने वाले और अजमेर रोड पर कपड़े की फैक्ट्री का मालिक पिछले दो-तीन माह से लापता है। सूत्रों की माने तो कपड़ा व्यवसायी  पप्पू ने लोगों को पप्पू बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फैक्ट्री में लाखों मीटर कपड़ा प्रति माह उत्पादन करने वाला यह व्यवसायी नकद में कपड़ा बैचता था और उधारी में यार्न खरीद रहा था। बाजार में कपड़ा व्यवसायियों के साथ-साथ उधार देने वाले सूदखोरों से चिट्टियों के पेटे करोड़ों रुपए उठाये हुये थे। कपड़े की प्रोसेसिंग की बड़ी राशि भी बकाया चल रही है। इससे कई प्रोसेस व्यवसायी भी पप्पू की तलाश में है। राजनैतिक रसूखात के चलते पुलिस भी इस मामले में ज्यादा कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। 
आरसी व्यास कॉलोनी का आलीशान मकान भी भीलवाड़ा छोडऩे से पहले इस व्यापारी ने दूसरे के नाम ट्रांसफर कर गया, जबकि फैक्ट्री को उसने म्यूजियम बना रखा था और वहां प्रतिबंधित जानवर भी उसने रखे हुये थे। 

news news news