भड़कीं एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता, बोलीं किसने कहा हार्दिक मेरा दोस्त है और हां...

भड़कीं एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता, बोलीं किसने कहा हार्दिक मेरा दोस्त है और हां...

Tue 15 Jan 19  1:52 pm


मुंबई : करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में विवादित टिप्पणी करने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पर उनकी कथित गर्ल फ्रेंड ईशा गुप्ता भड़क गयीं. जहां बीसीसीआई ने  पांड्या पर कार्यवाई की है और फैंस भी उनकी लगातार आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच उनकी तथाकथित एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता ने भी इस बारे में टिप्पणी की है.

यहां चर्चा कर दें कि हार्दिक पांड्या और ईशा गुप्ता के रिलेशनशिप की चर्चा कुछ महीने पूर्व जोरों पर चल रही थी. मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान जब ईशा से हार्दिक पांड्या के विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हार्दिक के साथ अपनी दोस्ती को ही इनकार कर दिया.

'कॉफी विद करण' में हार्दिक द्वारा कही गईं बातों के बारे में जब ईशा से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि आपसे किसने कहा कि वह मेरे दोस्त हैं? ईशा ने आगे कहा कि किसी को भी महिलाओं के बारे में ऐसी बात करने से बचना चाहिए. पहली बात तो महिलाओं को खुद की तुलना पुरुषों ने नहीं करनी चाहिए क्योंकि हम हर मामले में उनसे बेहतर हैं.

आगे ईशा ने कहा कि मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहती, लेकिन आप बच्चे को जन्म क्यों नहीं देते हैं ? हम 5 दिन पीरियड्स का दर्द सहन करतीं हैं...इसके बाद भी हमें डांस करना होता है, ऑफिस के कामों में वक्त देना होता है....बच्चों को संभालना होता है....जब आप ये सब कर सकते हैं तब आप उनसे बेहतर हैं.

news news news