यूथ मूवमेंट आॅटो यूनियन का गठन , बद्री प्रसाद तिवारी अध्यक्ष और राजू रावत कार्यकारी अध्यक्ष

यूथ मूवमेंट आॅटो यूनियन का गठन , बद्री प्रसाद तिवारी अध्यक्ष और राजू रावत कार्यकारी अध्यक्ष

Sun 10 Feb 19  5:55 pm

चित्तौड़गढ़  हलचल।  शहर के आॅटो चालक टै्रफिक नियमों का पालन करें और परिवहन विभाग का सहयोग करे। यह बात यूथ मूवमेंट राजस्थान के संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने रविवार को श्री चित्रगुप्त मंदिर परिसर में आयोजित यूथ मूवमेंट आॅटो यूनियन के गठन के अवसर पर कही । 

सक्सेना ने कहा कि यूथ मूवमेंट कानून के अनुसार अधिकारों का हिमायती है और आॅटो चालकों के अधिकारों के लिए हमेशा सजग रहेगा । उन्होने कहा कि यह जानकार बड़ा आश्चर्य हुआ कि कई आॅटो चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस नही बने हुए है । यूथ मूवमेंट के द्वारा सभी आॅटो चालकोें के ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का प्रयास किया जाएगा और इसके लिए केम्प लगाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और जिला कलक्टर से मांग की जाएगी ।  

यूथ मूवमेंट की संयोजक और कांग्रेस नेता आशी सक्सेना ने बताया कि रविवार को श्री चित्रगुप्त मंदिर परिसर में संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना की अध्यक्षता में यूथ मूवमेंट आॅटो यूनियन की बैठक आयोजित हुई । इस बैठक में सर्वसम्मति से बद्रीप्रसाद तिवारी को अध्यक्ष और राजू रावत को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया । 

इस अवसर पर बद्रीप्रसाद तिवारी, राजू रावत, विक्रम जायसवाल, प्रभु प्रजापत, गोरधन, अजय हरिजन,राजू कालबेलिया, राकेश शर्मा, पवन खोईवाल, कालू रेगर, छोगा लाल , आबिद खान, शिवा दरन , बुबलू भीमगढ, कैलाश योगी, राजू सालवी, अनुराग , जाकीर हुसैन, नवीन सोनी , राजू रेगर, शाहरूख खान, रफीक खान, गोरधन,इरफान खान , प्रकाश, सदाम, गगन,अनीश शफी खान, राधेश्याम,दीपक सैन, सूर्यप्रकाश कुमावत, वसीम खान, चन्दू नखवाल आदि शहर के आॅटो चालक मौजूद रहे ।