ये कटरीना हैं, कभी सलमान खान ऐसा सीन देखकर हो गए थे...

ये कटरीना हैं, कभी सलमान खान ऐसा सीन देखकर हो गए थे...

Fri 08 Feb 19  5:10 pm

मुंबई। सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच कभी कुछ था। फिर दोनों अलग हो गए। कटरीना और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में आ गए और फिर दोनों अलग हो गए। कटरीना की रणबीर से अब बहुत ज़्यादा दूरी है लेकिन सलमान के साथ नज़दीकी पर सिर्फ प्रोफेशनल वाली।

इन दिनों कटरीना कैफ की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो ऐसी लग रही हैं मानो पानी में आग लगा रही हो। इस तस्वीर के साथ सिर्फ फ्लिपिंग आउट का कैप्शन है लेकिन ये बाकी कोई जिक्र नहीं। लाइक्स भी अब तक 16 लाख से ज़्यादा आ चुके हैं। कुछ तो ये भी पूछ रहे हैं कि क्या सलमान खान को इस फोटो से कोई परहेज तो नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को उस दिन की बात याद आ गई जब सलमान खान कटरीना की एक तस्वीर देखकर आग बबूला हो गए थे। ये तस्वीर उस समय की थी जब कटरीना, रणबीर के रिलेशनशिप में थीं और 2013 में स्पेन के इबीज़ा में छुट्टियाँ मनाने गई थीं जहां चुपके से उनकी तस्वीरें खींच ली गई थी।

 

 

 

कटरीना ने तब मीडिया को ओपन लेटर लिख कर अपने दिल की भड़ास निकाली थी। सलमान खान ने मीडिया से बातचीत में अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा था कि अगर आपके घर की माँ- बहन या बॉयफ्रेंड/ गर्लफ्रेंड की तस्वीरें कोई लीक करे तो कैसा लगेगा। स्टार्स की पर्सनल तांकझांक गलत है। रणबीर से अलग होने के बाद कैट ने सलमान खान का दामन थामे रखा और टाइगर जिंदा है में काम किया।

 

कटरीना और सलमान एक बार फिर नज़र आने वाले हैं फिल्म भारत में। ये कोरियन फिल्म ओड तो माई फादर का रीमेक है। ईद पर रिलीज़ हो रही इस फिल्म में सलमान और कटरीना को यंग से ओल्ड लुक में दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में शुरू होने वाली है और खबर है कि सलमान ने कुछ दिन घर छोड़ कर फिल्मसिटी में रखने का फैसला किया है ताकि वो ट्रैफिक में समय न गंवाये। फिल्म में दिशा पाटनी भी हैं।