शाहिद कपूर की फिल्‍म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, एक व्‍यक्ति की मौत

शाहिद कपूर की फिल्‍म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, एक व्‍यक्ति की मौत

Fri 25 Jan 19  4:37 pm

शाहिद कपूर की आनेवाली फिल्‍म 'कबीर सिंह' के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है. पिछले कुछ समय से फिल्‍म की शूटिंग मसूरी के एक होटल में चल रही है. मिली जानकारी के अनुसार सेट पर 30 वर्षीय एक व्‍यक्ति की मौत हो गई. शूटिंग के दौरान एक जनरेटर कंपनी के साथ काम करनेवाले रामू को गुरुवार को होटल में जनरेटर ठीक करने के बुलाया गया था. 

रिपेयरिंग के दौरान उसका मफलर जनरेटर के पंखे में फंस गया और उसने उसे खींच लिया. इसके बाद उनका सिर गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्‍मी हालत में रामू को देहरादून के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग के लिए बाहर से जनरेटर मंगवाया गया था. इसकी जिम्‍मेदारी रामू को ही दी गई थी.' फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उनके परिवारवालों को इसकी सूचना दे दी गई है. बता दें, मृतक का नाम 30 वर्षीय रामकुमार उर्फ रामू पुत्र मानसिंह निवासी ग्राम किनौनी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बताया जा रहा है.

 

हालांकि चौंकानेवाली बात यह है कि होटल के अधिकारियों ने ऐसी किसी भी घटना को अपने परिसर में होने से इंकार किया है.

इस फिल्‍म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में हैं. यह फिल्‍म सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. शाहिद कपूर एक्‍टर विजय देवरकोंडा का रोल निभायेंगे, जिसमें वे एक शराबी डॉक्‍टर बनेंगे. इस फिल्‍म के तमिल वर्जन को खासा पसंद किया गया था, ऐसे में डायरेक्‍टर और शाहिद कपूर को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं.