सेरोगेसी से मां बनीं एकता कपूर

सेरोगेसी से मां बनीं एकता कपूर

Thu 31 Jan 19  3:47 pm


 

तुषार कपूर के नक्‍शेकदम पर चलते हुए उनकी बहन और प्रोड्यूसर एकता कपूर सेरोगेसी के जरिये मां बन गई हैं. अभिनेता जीतेंद्र के बेटे एकता कपूर के बेटे का जन्‍म 27 जनवरी को हुआ था और वह पूरी तरह स्‍वस्‍थ है. खबरें है कि एकता कपूर जल्‍द ही अपने बेटे को घर लेकर आ सकती हैं. एकता कपूर को हमेशा से ही बच्‍चों से बेहद लगाव रहा है. कई मौकों पर एकता कपूर को तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य के साथ देखा गया है. बताया जाता है कि एकता कपूर लक्ष्‍य के बेहद करीब हैं.

शादी के बारे में बात करते हुए एकता कपूर ने मीडिया से कहा था कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं. लेकिन जब लक्ष्य का जन्म हुआ था उन्होंने भी मां बनने की इच्छा जरूर जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वे जब जिम्मेदारी उठाने लायक हो जायेंगी तब मां बनना चाहेंगी.

आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेता शाहरुख खान और आमिर खान भी आईवीएफ और सेरोगेसी की मदद से पिता बन चुके हैं. शाहरुख ने अपने बेटे का नाम अबराम रखा है और आमिर के बेटे का नाम आजाद है. लेकिन दोनों ने शादी के बाद यह फैसला किया था. तुषार ऐसे पहले अभिनेता हैं जो शादी के पहले पिता बने हैं.

'टीवी क्‍वीन' एकता कपूर की गिनती फिल्‍म इंडस्‍ट्री के टॉप प्रोड्यूसर्स में होती है. दो दशक से भी ज्‍यादा वक्‍त में कई टीवी शोज़ का निर्माण कर चुकी एकता कपूर ने कई बॉलीवुड फिल्‍में भी प्रोड्यूस की है. बता दें कि, जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर  साल 1995 से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. 17 साल की उम्र से ही उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्‍होंने 'हम पांच', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'पवित्र रिश्ता', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'नागिन' जैसे टीवी शो का निर्माण किया है.

news news news