boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

भीलवाड़ा में 13 लोगों का हुआ अंतिम संस्कार, लेकिन मौते 25 से ज्यादा ,20 ने तो अस्पतालों में तोड़ा दम!

भीलवाड़ा में 13 लोगों का हुआ अंतिम संस्कार, लेकिन मौते 25 से ज्यादा ,20 ने तो अस्पतालों में तोड़ा दम!


भीलवाड़ा (हलचल)। कोरोना का कहर भीलवाड़ा में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना से मौतों का आंकड़ा रोज बढ़ रहा है। गुरुवार को भीलवाड़ा के अलग-अलग मोक्षधामों में करीब 13 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ।  महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती 15 लोगों की  कोरोना और संदिग्ध लोगों की मौत हुई।जबकि अस्पताल पहुँचते 4 लोगो ने वहां दम तोड़ दिया,जबकि निजी अस्पताल में भी 5 लोगो ने जान गवाई,वही जिले में हो रही मौतों के आंकड़े इनसे अलग ही है।
सूत्रों के अनुसार आज महात्मा गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमण से दूषित करीब 15 लोगों ने दम तोड़ दिया इनमें कई ऐसे हैं जिनके उम्र  20 से 30 साल के बीच है ।
खास बात यह है कि अस्पताल पहुंचते-पहुंचते या केयर सेंटर पर ही आचार लोगों ने दम तोड़ दिया जो अस्पताल में भर्ती भी नहीं हो पाए हालात महानगरों की तरह यहां भी अब बिगड़ते जा रहे हैं अस्पताल स्टाफ मैं भी इतनी मौतें कभी नहीं देखी वह भी मजबूर है तड़पते लोग और बात करते करते हैं अचानक सांस रूकती है और तड़पते हुए मरीज दम तोड़ देता है अस्पताल स्थापित यह मौत देखकर अब विचलित होने लगा।
भीलवाड़ा के निजी अस्पतालों में भी आज 5 लोगों की मौतें हुई है जबकि आसींद क्षेत्र में दो और बनकाखेड़ा क्षेत्र में एक संत की भी कोरोना से मौत होने की खबर है।

पंचमुखी मोक्ष धाम समिति के सचिव बाबूलाल जाजू ने बताया कि गुरुवार को पंचमुखी मोक्षधाम में 12 शवों का अंतिम संस्कार हुआ। एक अंतिम संस्कार शास्त्रीनगर मोक्षधाम में हुआ। इसके अलावा बन का खेड़ा में भी एक संत की मौत होने के बाद उसके अंतिम संस्कार की जानकारी मिली है। जिले के  मोक्षधामों में भी रोज चिताएं जल रही हैं। 
उधर सूरत में रहने वाले करेड़ा क्षेत्र के दो लोगों की कोरोना से मौत होने की भी खबर है।