boltBREAKING NEWS
  •   दिन भर की  न्यूज़ देखने के लिए भीलवाड़ा हलचल यूट्यूब चैनल लाइक और सब्सक्राइब करें।
  •  भीलवाड़ा हलचल न्यूज़ पोर्टल डाउनलोड करें भीलवाड़ा हलचल न्यूज APP पर विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे विजय गढवाल  6377364129 advt. [email protected] समाचार  प्रेम कुमार गढ़वाल  [email protected] व्हाट्सएप 7737741455 मेल [email protected]   8 लाख+ पाठक आज की हर खबर bhilwarahalchal.com  

14: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस 14 शो की विनर

14: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस 14 शो की विनर

बिग बॉस 14 को लगभग 5 महीने के सफर के बाद आखिरकार विनर मिल गया है। रुबीना दिलैक इस सीजन का विनर बनीं हैं। फाइनल राउंड में 5 फाइनलिस्ट के बीच धड़कने रोकने वाले माहौल के बीच विनर का नाम घोषित किया गया। बता दें कि रुबीना दिलैक काफी मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। रुबीना ने राहुल वैद्य को हराकर सीजन का खिताब जीत लिया है। 

बता दें कि सलमान खान शो के दोनों फाइनल‍िस्ट रुबीना द‍िलैक और राहुल वैद्य को स्टेज पर बुलाते हैं। इसी के साथ सलमान दोनों का हाथ लेते हैं और रुबीना दिलैक को शो का विनर घोष‍ित करते हैं।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर रुबीना को बधाइयां मिलना शुरू हो गई हैं। लोग अपनी चहेती स्टार को जमकर बधाइयां दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि रुबीना ही एकमात्र कंटेस्टेंट रही हैं जो लगातार शो में सबसे मजबूत बनकर लड़ीं। 

 

फिलाने की रेस में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली टॉप 3 सदस्य थे। क्योंकि राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था। उसके बाद कम वोट मिलने की वजह से अली गोनी को सलमान खान बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। निक्की तंबोली, राहुल वैद्य को पछाड़ते हुए रुबीना ने 14वां सीजन जीत लिया है। 3 अक्टूबर को शुरू हुए देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो का सफर रुबीना के नाम की घोषणा के साथ ही खत्म हो गया है।इस बार शो में शुरू लेकर अंत तक काफी काफी ट्विस्ट औऱ टर्न देखने को मिले हैं। 

राहुल शो में आखिर तक लड़े और रुबीना दिलैक से हार गए। उनकी हार से फैंस के साथ-साथ कई सलेब्स भी दुखी हो गए। शो में राहुल एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर निकले। राहुल वैद्य के फैंस ने राहुल को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्हें जमकर वोट किए। यहां तक कि उनके सपोर्ट के लिए सड़कों पर भी निकले लेकिन किस्मत में रनर अप बनना ही लिखा था।

आपको बता दें कि शो में रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ उनके प्यार, तकरार और रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरीं। हालांकि रुबीना के विनर बनने के ऐलान पर किसी को हैरानी नहीं हुई। लगातार वोटिंग ट्रेंड्स में रुबीना बाकी कंटेस्टेंट्स से हमेशा ही आगे रहीं। रुबीना दिलाइक के बिग बॉस 14 जीतने पर उनके फैंस उन्हें  बधाई दे रहे हैं। 

 

बता दें कि फिनाले इस सीजन की तरह इस बार भी बेहद धमाकेदार रहा। शो में जहां एक ओर नोरा फतेही से अपने टास्क से शो में समां बांध दिया, वहीं राखी सावंत की परफोर्मेंस ने भी मंच पर खूब जलवे बिखरे।