boltBREAKING NEWS

1 घंटे में 2 थाना इलाकों में लूट की 2 वारदात करने वाले 2 शातिर गिरफ्तार

 1 घंटे में 2 थाना इलाकों में लूट की 2 वारदात करने वाले 2 शातिर गिरफ्तार

 भीलवाड़ा BHN.  भीलवाड़ा के दो थाना इलाकों में एक घंटे के अंतराल में दो महिलाओं के नाक से नथें छीनने वाले दो शातिरों को शंभुगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि इन बदमाशों पर बिजय नगर में चार और आसींद व शंभुगढ़ थाना इलाके में एक-एक वारदात को अंजाम देने का आरोप है।  
शंभुगढ़ थाने के एएसआई रज्जाक मोहम्मद ने बीएचएन को बताया कि अंटाली निवासी जेठी देवी पत्नी सुखदेव भांबी 4 जनवरी 23 को दोपहर करीब दो बजे खेत से पैदल ही घर लौट रही थी। नेशनल हाइवे 148 डी पर अंटाली के पास ही एक बाइक से आये दो बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर जेठी को रोक लिया। सुनसान इलाका होने से दोनों बदमाशों ने जेठी के नाक में पहनी नथ छीन ली ओर भाग छूटे थे। इस मामले में शंभुगढ़ पुलिस ने तारों का खेड़ा, सिकराणी रोड निवासी नवीन मारु 20 पुत्र कैलाश मारु व आदिल मोहम्मद  23 पुत्र शकूर मोहम्मद मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को बापर्दा रखा है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपित इसी तरह की बिजय नगर थाना इलाके में चार वारदातों को अंजाम दे चुके ये आरोपित अभी जेल में थे। जहां से प्रोडक्शन वारंट के तहत पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर शंभुगढ़ ले आई। 
प्रारंभिक पूछताछ में दोनों आरोपितों ने कबूल किया है कि उन्होंने भीलवाड़ा के आसींद थाने के केरियाखेड़ा में चार जनवरी को एक वारदात को अंजाम दिया था। इन बदमाशों ने कबूला कि केरियाखेड़ा में परचूनी दुकान पर बैठी बुजुर्ग महिला को दस रुपये देकर कुछ सामान खरीदने के बहाने उलझाया और फिर मौका पाकर उसके नाक से नथ छीन ली और भाग छूटे थे। इसके एक घंटे बाद ही इन बदमाशों ने दूसरी वारदात  अंटाली के पास जेठी भांबी के साथ की थी। पुलिस का कहना है कि बरामदगी के लिए पुलिस अब दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।