boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करें
  •  
  •  

2 का प्रोमो रिलीज, नई Anandi की झलक आई सामने

 2 का प्रोमो रिलीज, नई Anandi की झलक आई सामने

कलर्स ने अपने हिट डेली सोप, बालिका वधू के दूसरे सीजन का ट्रेलर शेयर किया है. शो की मेन लीड आनंदी को भी लोगों से रुबरु करवाया है. टीजर में (Balika Vadhu 2 new promo) आनंदी का जन्म दिखाया गया है. यही आनंदी आगे चलकर बाल विवाह जैसी कुप्रथा के खिलाफ आवाज उठाएगी और उसे खत्म करेगी.

कलर्स ने शेयर किया ट्रेलर

ट्रेलर को शेयर करते हुए कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "बाल विवाह की इस कुप्रथा का अभिषेक अपनी मां की कोख में ही झेलना पड़ा नन्ही सी आनंदी को! इसी कुप्रथा को मिटाने लौट आई है एक नई बालिका वधू! #बालिका वधू! सोम-शुक्र। (छोटी आनंदी को अपनी मां के गर्भ में ही इस बुरे सामाजिक आदर्श का श्राप झेलना पड़ा था. इस परंपरा को समाप्त करने के लिए, एक नई आनंदी आ गई है).

 

क्या है प्रोमो वीडियो में

प्रोमो में दिखाया गया कि सभी परिवार वाले बेटी के जन्म की इंतजार कर रहे हैं. बेटी पैदा होने की खबर से सभी खुशी से झूम उठते है. बैकग्राउंड में प्रोमो में बताया गया- एक घर की बेटी और दूसरे घर की बहू. हम इसका नाम रखेंगे आनंदी. बाल विवाह कुप्रथा का अभिशाप अपनी मां की कोख में ही झेलना पड़ा उसे. जन्म से पहले ही विवाह तय हो गया था.

शो में नजर आने वाले हैं ये कलाकार

'बालिका वधू 2' 9 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस रोजाना सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा. इसमें रिद्धि नायक शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला, केतकी दवे और अंशुल त्रिवेदी नजर आएंगे. पहले सीजन में अविका गौर ने छोटी आनंदी और अविनाश मुखर्जी ने छोटे जगिया का रोल प्ले किया था. वहीं दिवंगत ऐक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने दादीसा का रोल प्ले किया था.

इस एक्ट्रेस का नाम भी आ रहा है सामने

फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि शो में बड़ी आनंदी के किरदार में किसे फाइनल किया गया है. हालांकि, खबर है कि सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम रश्मि गुप्ता (Rashmi Gupta) भी इस शो में लीड रोल में दिख सकती हैं.