boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में भीलवाड़ा जिले के गाडरी सहित 3 शिक्षक सम्मानित

राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में भीलवाड़ा जिले के गाडरी सहित 3 शिक्षक सम्मानित

भीलवाड़ा (हलचल)। भीलवाड़ा जिले में शैक्षणिक विकास एवं विद्यालय विकास तथा खेलों के क्षेत्र में बेहतर विकास के लिए भीलवाड़ा जिले के 3 शिक्षकों को जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कांदा सुवाणा के वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक नारायण लाल गाडरी को पिछले कई वर्षों में खेलों के क्षेत्र में वह विद्यालय विकास तथा सामाजिक कार्यों में बेहतर काम करने पर राज्य स्तर पर सम्मानित किया गया। इसी प्रकार परमेश्वर प्रसाद कुमावत अध्यापक राउप्रावि शंभुपुरा तहनाल शाहपुरा भीलवाड़ा को विद्यालय के प्रति सेवा सहयोग व समर्पण के क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य करने पर राज्य स्तर पर सम्मानित किया गया। इसी प्रकार बन्नालाल गुर्जर अध्यापक राजकीय प्राथमिक विद्यालय रेबारियों की ढाणी रघुनाथपुरा आसींद भीलवाड़ा को भी विद्यालय में कर्मठ, कर्तव्य, अनुशासन प्रिय विद्यालय विकास क्षेत्र में बेहतर कार्य करने पर सम्मानित किया गया।
सम्मान समारोह में अतिरिक्त शिक्षा सचिव पीके गोयल, निदेशक कानाराम व उच्च शिक्षा मंत्री भाटी व शिक्षा विभाग के आला अधिकारी मौजूद थे।

संबंधित खबरें