boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

30 दिवसीय ब्यूटी पार्लर मैनेजमेंट कार्यक्रम का समापन

30 दिवसीय ब्यूटी पार्लर मैनेजमेंट कार्यक्रम का समापन

भीलवाड़ा। ग्रामीण विकास एवम स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान ( रूडसेट ) सुवाना में चल रहे ब्यूटी पारलर मैनेजमेंट कार्यक्रम का समापन समारोह सभी प्रशिक्षनार्थियो को प्रमाण पत्र एवं टूल किट वितरित कर  किया गया।
 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संगम विश्वविद्यालय के कुलपति के सक्सेना, रजिस्ट्रार  राजीव मेहता, अग्रणी जिला प्रबंधक शोराज मीना, डी डी एम नाबार्ड लोकेश सैनी उपस्थित रहे संस्थान के निर्देशक सुशील सुथार ने  प्रशिक्षनार्थियो को प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद  अपने हुनर व कोशल के द्वारा अर्जित ज्ञान से रोजगार के साधन बढ़ाने  एवं अपने जीवन स्तर को उपर उठाने के लिये प्रेरित किया। संगम विश्वविद्यालय के कुलपति के सक्सेना ने सभी प्रशिक्षनार्थियो मिलकर कार्य करने की सलाह दी तथा दुसरो को रोजगार देने की सलाह भी दी।
 अग्रणी जिला प्रबंधक शोराज मीना ने सभी प्रशिक्षनार्थियो को बैंक से संबंधित जानकारी देते हुए अपने रोजगार के लिए ऋण सुविधाओ के बारे में अवगत करवाया।
 कार्यक्रम संचालक  अनिरुद्ध बबेरवाल (वरिष्ठसंकाय) द्वारा सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

संबंधित खबरें