boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

 व्यापारी से मांगी 30 लाख की फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

 व्यापारी से मांगी 30 लाख की फिरौती, आरोपी गिरफ्तार

 उदयपुर. डायमंड व्यापारी को धमकी देकर 30 लाख की फिरौती मांगने वाले आरोपी को  पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है।  

सेक्टर 14 निवासी शहर के डायमंड व्यापारी राज राजेश्वर पुत्र गणेशलाल जैन ने 15 फरवरी को सवीना थाने में रिपोर्ट दी थी। बताया कि उनके मोबाइल पर अन्तराष्ट्रीय नम्बर से वाट्सअप कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिनमें जान से मारने की धमकी दी जाकर 30 लाख रुपए फिरौती मांगी गई है। पिस्टल के फोटो भेजकर भयभीत किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।
 थानाधिकारी रविन्द्र चारण के नेतृत्व में टीम गठित की गई। व्यापारी के निवा स पर उनकी जान माल की सुरक्षा के लिए सशस्त्र गार्ड तैनात किए गए। साईबर सेल की सहायता से तकनिकी रूप से किए गए अनुसंधान के आधार पर पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से धमकी देना और फिरौती मांगना सामने आया। टीम के हैड कांस्टेबल सुनिल बिश्नोई, कांस्टेबल भगवती लाल, अनिल पुनिया को पश्चिम बंगाल भेजा गया।
टीम ने 27 वर्षीय आरोपी कृष्णानगर जंगीपाडा जिला हुगली पश्चिम बंगाल निवासी ब्रह्मपुत्र चक्रवर्ती उर्फ सोमू पुत्र अभिजीत चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से पीसी रिमाण्ड पर भेजा गया है।आरोपी कम्प्यूटर का अच्छा जानकार होकर शातिर है। जिसने व्यापारी को इंटरनेट का इस्तेमाल कर वाट्सअप के माध्यम से जान से मारने की धमकी देकर 30 लाख रूपए की फिरोती मांगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu