boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

3.39 लाख रुपये है होटल के इस खास कमरे में ठहरने का किराया, मिलती है भरपूर लग्जरी

3.39 लाख रुपये है होटल के इस खास कमरे में ठहरने का किराया, मिलती है भरपूर लग्जरी

बिजनेस डेस्क। देश और दुनिया में तमाम महंगे-महंगे होटल हैं, जिनमें एक-एक रात रुकने के लिए लाखों रुपये तक चुकाने होते हैं। ऐसा ही एक होटल जयपुर में भी है। रामबाग पैलेस नाम का यह होटल ताज होटल्स श्रृंखला का है और लग्जरी से भरपूर है। होटल में 33 भव्य सुइट हैं और 45 कमरे हैं। लेकिन, इनमें से एक सुइट ऐसा है, जिसका एक रात का किराया आपको हैरान कर देगा। उस सुइट में ठहरने के लिए आपको लाखों रुपये का भुगतान करना होगा।

3.39 लाख रुपये तक है एक रात का किराया

हमने 12 जनवरी की सुबह करीब 10 बजे होटल की वेबसाइट पर चेक किया तो पाया कि गार्डन व्यू के साथ एक बेडरूम वाले ग्रैंड प्रेसिडेंशियल सुइट (Grand Presidential Suite 1 Bedroom Garden View) के लिए 3,38,983 रुपये/रात किराया लिखा गया है। यह ग्रैंड प्रेसिडेंशियल सुइट 167 Sq Mt का है। इसमें अधिकतम दो वयस्क और उनके साथ एक बच्चा ठहर सकते हैं। हालांकि, अतिरिक्त भुगतान के साथ अतिरिक्त बेड मिल सकता है।

ग्रैंड प्रेसिडेंशियल स्वीट के बारे में लिखा गया है कि 'यह बगीचों के सामने एक बड़ा लाउंज, छत तक फैला हुआ, एक शाही भोजन कक्ष और ड्रेसिंग क्षेत्र के साथ एक मास्टर बेडरूम प्रदान करता है। कई अंतरराष्ट्रीय गणमान्य व्यक्तियों, मशहूर हस्तियों ने अपने प्रवास के दौरान एक यादगार अनुभव किया है।' यह लग्जरी से भरपूर है।

होटल कमरों का किराया

गार्डन व्यू वाले कमरे का किराया 32,500 रुपये से शुरू हो जाता है। जो कमरा 32,500 रुपये प्रति रात के किराये पर मिलता है, वह 46-51 Sq Mt का होगा और दो वयस्क तथा उनके साथ एक बच्चा उसमें ठहर सकेंगे। इसके अलावा Historical Suite 1 Bedroom Garden View का किराया 52,000 रुपये है। यह सभी बिना टैक्स के हैं। जब आप भुगतान करेंगे तो इसपर टैक्स भी देना होगा।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers