boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर 48 चालान काटे

कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर 48 चालान काटे

सिंगोली (दिनेश जोशी)। कस्बे में प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एक बार फिर सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। सोमवार शाम करीब 5 बजे अमले के साथ नगर भ्रमण पर निकले प्रशासनिक अधिकारियों ने नियमों का पालन नहीं करने वाले 48 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है।
प्रदेश में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन अलर्ट है, लेकिन मुनादी के बाद भी नागरिक कहीं न कहीं लापरवाही दिखा रहे हैं। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए जिला कलक्टर के आदेशानुसार सिंगोली नगर निकाय द्वारा सार्वजनिक मुनादी कर व्यापारियों को दुकानों के सामने दो गज की दूरी पर ग्राहकों के खड़े होने के लिए अंतराल गोले बनाने तथा बिना मास्क ग्राहक को सामान नहीं देने का निर्देश दिया था लेकिन सोमवार को अमले के साथ नगर भ्रमण पर निकले तहसीलदार देवेंद्र सिंह कछावा और थाना अधिकारी रमेश चंद डांगी ने दुकानदारों को नियमों का पालन करते हुए नहीं पाया। ऐसे में उन्होंने 48 लोगों के खिलाफ  कार्रवाई करते हुए 3150 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया। उन्होंने शासन द्वारा दी गई कोरोना गाईडलाइन का पालन करने, मास्क लगाने और भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचने की हिदायत दी।
इस दौरान तहसीलदार देवेंद्र सिंह कच्छावा, थाना अधिकारी रमेश चंद्र दांगी और नगर निकाय के वरिष्ठ लेखपाल कपिल राजावत सहित अन्य पुलिस कर्मी और नगर निकाय के कर्मचारी मौजूद थे।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers