boltBREAKING NEWS

आँखो मे मिर्ची झोंक कर व्यापारी से सोना लुटने का प्रयास करने वाले 5 आरोपित गिरफ्तार, बाल अपचारी डिटेन       

आँखो मे मिर्ची झोंक कर व्यापारी से सोना लुटने का प्रयास करने वाले 5 आरोपित गिरफ्तार, बाल अपचारी डिटेन       

भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची चुप कर सोना लूटने का प्रयास करने वाले 5 आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरोध किया है।

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू (IPS) ने बताया कि भीलवाडा शहर में हो रही लूट की घटनाओ की रोकथाम के लिए वृत्ताधिकारी वृत्त शहर नरेंद्र दायमा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। विशेष टीम ने अथक प्रयास के बाद कोतवाली थाने में दर्ज लूट के प्रयास के एक मामले में  पंकज सोनी 22 पुत्र कालु सोनी निवासी डाडो का मोहल्ला मंगरोप, मनोज 23 पुत्र पुष्कर सोनी निवासी आमली, गंगापुर हाल चारभुजा रेस्टोरेंट आरटीओ ऑफिस के पास, कालु 22 पुत्र ओमप्रकाश खटीक निवासी तिलक नगर,भावेश 21 पुत्र रमेश सोनी निवासी सेक्टर एफ लक्ष्मी नगर  हाल किराये से सेक्टर नं. 08 तिलक नगर भीलवाडा और लोकेश 23 पुत्र बालु कीर निवासी मंगरोप को गिरफ्तार किया है। वहीं इसी मामले में एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया।

यह थी वारदात

हनुमान कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी सुधीर जगताप मराठा पुत्र नानोसा जगताप मराठा जो कि सर्राफा बाजार मे सोने चादी के आभूषण बनाने का कार्य करता है।  7 जनवरी 23 को करीब रात्त 9 बजे अपनी दुकान से घर जा रहा था। इसी दौरान मुँह पर कपडा लगा कर लक्ष्मीनगर बेकरी के पास पहले से घात लगाकर बैठे हुये 5-6 अज्ञात लोग परिवादी के आडे फिर उसकी आँखों में मिर्ची डाल दी। परिवादी की स्कुटी में रखा बैग छीनने की कोशिश की,लेकिन परिवादी के चीखने-चिल्लाने से आस-पडोसियों के आने से आरोपी अपराध कारित करने में सफल नही हो पाए और मोटरसाईकिल पर बैठकर फरार हो गए।


यह किया तो मिली सफलता

 पुलिस अधीक्षक के द्वारा इस प्रकरण में अपराधियो को पकड़ने के लिये वृताधिकारी शहर  के नेतृत्व में थाना कोतवाली की टीम ने आस-पास के लगभग 25-30 सीसीटीवी फुटेज देखे ।साईबर टीम से तकनीकी सहायता प्राप्त की गई तथा मुखबिरों से प्राप्त सुचनाओं के आधार पर लूट के प्रयास की इस वारदात का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। 

यह थे वारदात का खुलासा करने वाली टीम में शामिल             

सहायक उपनिरीक्षक मदन लाल, समय सिंह  कोतवाली,  तारा चन्द्र, सज्जन सिंह, बीरबल,  राकेश हेड कांस्टेबल चालक, प्रकाश, अजय,मनोहर शामिल थे।