boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

बस ने मारी कार को टक्कर 5 लोगों की मौत, 2 घायल

बस ने मारी कार को टक्कर 5 लोगों की मौत, 2 घायल

नागौर. जिले से एक दिल दहला देने वाले हादसे खबर की सामने आई है। जहां कार और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन हालत गंभीर होते हुए उन्हें जोधपुर रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

चारों मृतक लोग एक ही परिवार 
दरअसल, यह भीषण सड़क एक्सीडेंट शनिवार सुबह नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र में जोधपुर हाइवे पर चिमरानी गांव के पास हुआ। जहां आमने-सामने लोक परिवहन की बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में सोयला गांव के रहने वाले इस हादसे में कार सवार सोयला निवासी संजू (22), सीता (65), नाबालिग बच्चा राहुल (12) और रिश्तेदार गुलाबराम की मौत हो गई। बताया  जाता है कि चारों लोग एक परिवार से संबंध रखते हैं। मारे जाने वालों के बीच बुआ और भतीजे का रिश्ता था

हादसा बेहद खतरनाक..कार के उड़ गए परखच्चे
चश्मदीदों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। कार ने बस को पीछे इतनी तेज टक्कर मारी की हादसे के बाद कार घूमकर बस के सामने आ गई। वहीं खबर लगते ही SHO त्रिलोक वर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि एक्सीडेंट के बाद शवों की शिनाख्त करना भी मुश्किल हो रहा था। घायलों की आई डी देखकर उनकी पहचान की गई।

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers