boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

पिकअप एवं ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

पिकअप एवं ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

चूरू। जिले में भालेरी थाना क्षेत्र में पिकअप और ट्रक के टकराने पर सोमवार को 3 महिलाओं, 1 बालक सहित 5 लोगों की मौत हो गई तथा एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रविवार शाम लगभग 6.30 बजे टोगावास-बूचावास के बीच पिकअप वाहन और ट्रक आमने-सामने टकरा गए। हादसे में 2 महिलाओं और बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल 1 महिला सहित 2 लोगों ने जयपुर और सीकर के अस्पतालों में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि हरियाणा के भिवानी जिले में बहल कस्बा निवासी लुहार परिवार के ये लोग अपने किसी रिश्तेदार का निधन होने पर चूरू जिले में रुपलीसर गए थे। इनके साथ बहल कस्बे के ही जाट परिवार के 3-4 लोग भी थे, इनमें एक महिला की मौत हो गई। 4 लोग चूरू जिले में ददरेवा से पिकअप में सवार हुए थे। हादसे में कलावती लुहार (65), भतेहरी देवी (62) और मोनू (12) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था।

थाना प्रभारी केदारलाल ने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को देर रात प्राथमिक उपचार के पश्चात सीकर और जयपुर रेफर किया गया। इनमें सुनीता (28) और रामनारायण (30) निवासी बहल की जयपुर और सीकर के अस्पतालों में आज सुबह मौत हो गई। घायलों में पिकअप चालक सहित एक दर्जन से अधिक घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu