boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री को सीएसआर के तहत सौंपे 700 नेबुलाइजर

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री को सीएसआर के तहत सौंपे 700 नेबुलाइजर

 जयपुर । चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री  परसादी लाल मीणा को बुधवार को यहां सिप्ला लिमिटेड की ओर से सीएसआर के तहत प्रदेश के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों के लिए 700 नेबुलाइजर किट सौंपे गए।

 

  मीणा ने सीएसआर के तहत सिप्ला लिमिटेड की ओर से सौंपे गए नेबुलाइजर किट को लेकर उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि सिप्ला की तरह अन्य संस्थाओं को भी आगे आकर आमजन के सहयोग के लिए प्रयास करना चाहिए। 

 

चिकित्सा मंत्री ने इस मौके पर कहा कि कोरोना महामारी के दौर में निजी संस्थान, एनजीओ और कॉरपोरेट कंपनियों को आगे आकर स्वास्थ्य सेवाओं में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए सभी के साथ की आवश्यकता है।  

 

इस अवसर पर एमडी एनएचएम श्रीमती अरुणा राजोरिया ने कहा कि नेबुलाइजर जैसे उपकरण चिकित्सा संस्थाओं में बेहद उपयोगी साबित होते हैं। 

 

इस अवसर पर सिप्ला से प्रबंधक राहुल जैन,  अश्विनी माथुर,  संजय पाठक, डिपो प्रबंधक  जॉयदीप सहित अन्य प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे। 

 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers