boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

शाह रुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

शाह रुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

नई दिल्ली। कोर्ट ने ड्रग्स केस में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैl वहीं आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई शुक्रवार की सुबह 11 बजे की जाएगीl इसके पहले एनसीबी ने मामले में आर्यन खान की रिमांड बढ़ाने की मांग की थीl हालांकि कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्णय लिया हैl वहीं कोर्ट ने एनसीबी से अपना जवाब दाखिल करने के लिए भी कहा हैl गुरुवार की रात भी आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपियों की रात एनसीबी के दफ्तर में कटेगी क्योंकि रात में जेल में नए आरोपियों को नहीं लिया जाता हैl

गौरतलब है कि आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन सहित 11 लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। इनमें उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का भी नाम शामिल है। इन सभी को मुंबई से गोवा जा रहे 'कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' नाम के क्रूज शिप से गिरफ्तार किया।

आज (गुरूवार) क्रूज शिप मामले की कोर्ट में सुनाई हो रही है। ऐसे में एनसीबी ने कोर्ट से क्रूज शिप मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 11 अक्टूबर तक रिमांड पर लेने की मांग की। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार ड्रग्स मामले में आर्यन खान और 7 अन्य की 11 अक्टूबर तक हिरासत की मांग करते हुए, एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि वह अभी भी छापेमारी कर रही है और उन छापों में गिरफ्तार किए गए किसी भी व्यक्ति को वर्तमान आरोपी के साथ सामना करने की आवश्यकता होगी।

संबंधित खबरें