boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

9वीं की छात्रा ने परिवार के युवक के साथ फांसी लगाई

9वीं की छात्रा ने परिवार के युवक के साथ फांसी लगाई

चूरू जिले के सरदारशहर में शनिवार को एक युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों के शव एक ही पेड़ से लटके मिले। दोनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। सुबह दोनों के सुसाइड की खबर परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घटना सरदारशहर के जीवणदेसर की रोही गांव की है। यहां सुबह करीब 4:30 बजे लोगों को पता चला की एक युवक-युवती खेत में पेड़ से लटके हैं। युवती नाबालिग है। जिसकी उम्र 15 साल थी और वह 9वीं क्लास में पढ़ती थी। वहीं, युवक की पहचान कालूराम (24) के रूप में हुई है। दोनों एक ही परिवार के थे।

गांव से 2 किलोमीटर दूर मिले शव
दोनों गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर फंदे से लटके मिले। दोनों रात को करीब 2 बजे से घर से गायब थे। मौके पर किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। उनकी जांच की जा रही है।

परिवार से की जा रही पूछताछ
घटना की सूचना मिलने पर थाना अधिकारी और डीएसपी भी मौके पर पहुंचे। पृथम दृश्यता मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है। वहीं, परिवार से लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रंसग था। लेकिन शादी न होने की संभावनाओं को देखते हुए उन्होंने यह भयानक कदम उठा लिया है।