boltBREAKING NEWS

जयपुर के एक फैन ने तोड़ दिए दीवानगी के सारे रिकॉर्ड: पठान के लिए बुक कर दिया पूरा सिनेमा हॉल

जयपुर के एक फैन ने तोड़ दिए दीवानगी के सारे रिकॉर्ड: पठान के लिए बुक कर दिया पूरा सिनेमा हॉल

जयपुर. राज मंदिर सिनेमा हॉल.... देश का यह नामी सिनेमा हॉल जयपुर में स्थित है। कोविड-19 के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही पठान राज मंदिर सिनेमा हॉल में भी रिलीज हुई है । राजस्थान के लगभग सभी सिनेमाघरों में इस फिल्म का सारे शो हाउसफुल चल रहे हैं । पठान फिल्म के लिए दर्शक इतने दीवाने हैं कि सवेरे 4:00 बजे से ही लाइनों में लग गए थे।

पठान को लेकर क्रेज़ी हो गए फैंस

 

राज मंदिर सिनेमा हॉल की बात करें तो राजस्थान के एसआरके फैन क्लब ने देश का नामी सिनेमा हॉल राज मंदिर पूरा का पूरा बुक कर लिया । फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का क्रेज इस कदर हावी था कि शाहरुख खान के इस फैन ने टिकट खरीदकर टिकट शाहरुख खान के अन्य फैंस को बांट दिए । राजस्थान भर से शाहरुख खान का यह शो देखने के लिए राज मंदिर सिनेमा हॉल में उसके फैन पहुंचे थे।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे शाहरुख खान के 900 फैन

राज मंदिर सिनेमा हॉल के मैनेजर अशोक राठौड़ ने बताया कि शाहरुख खान की दीवानगी कई सालों के बाद इस तरह देखने को मिली है । दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम आई थी, उस समय भी एसआरके फैन क्लब ने पहले वाले दिन के सभी शो बुक कर लिए थे । आज भी ऐसा ही हुआ है। पहले दिन फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए प्रदेश भर से शाहरुख खान के 900 फैन आज राज मंदिर सिनेमा हॉल पहुंचे।