boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

भीषण हादसा, ट्रक ट्राले से टक्‍कर के बाद कार में आग लगी, पांच लोग जिंदा जले

भीषण हादसा, ट्रक ट्राले से टक्‍कर के बाद कार में आग लगी, पांच लोग जिंदा जले

संगरूर। यहां एक भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। विवाह समारोह से वापस लौट रहे इन लोगों की कार की टक्‍कर एक ट्रक ड्राले से हो गई। इससे कार में आग लग गई। इससे कार में सवार पांच लोग इसमें फंस गए और जिंदा जल गए। कार भी पूरी तरह जल गई। हादसा मंगलवार सुबह हुई और इससे हड़कंप मच गया।

दुर्घटना संगरूर-सुनाम मेन रोड पर हुई। बताया जा रहा है। कि एक ट्रक ट्राला व कार तेज गति से जा रही थी। इसी दौरान उनकी टक्कर हो गई और इसके कार में आग लग गई। कार में पांच लोग सवार थे। ये लोग कुछ समझा पाते उससे पहले ही आग ने कार पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया और इसमें सवार लोग फंस गए। इसके बाद सभी पांच लोग कार के भीतर ही जलकर राख हो गए। कार भी पूरी तरह जल गई।

हादसे के बाद खड़ा ट्रक ट्राला।

बताया जाता है कि ये सभी लोग मोगा जिले के रहनेवाले थे। पुलिस का कहना है कि ये सभी व्यक्ति रात में किसी विवाह समागम में शामिल होने के बाद वापस मोगा लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। इस हादसे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ट्रक ट्राले को अपने कब्‍जे में ले लिया है और हादसे की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों की पहचान मोगा के टल्‍लेवाल निवासी बलविंदर सिंह, मोगा के नानक नगर निवासी कुलतार सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, मोगा की ग्रीन फील्ड कालोनी निवासी कैप्टन सुखविंदर सिंह, मोगा के रामुवालिया निवासी सुरिंदर सिंह और मोगा निवासी चमकौर सिंह के रूप में हुई है। भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए संगरूर में सिविल अस्पताल  भेजा गया।  ट्रक ट्राला चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले जांच पड़ताल करने में जुटी है।