boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कुसु कुसु गाने की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही के साथ हुआ भयावह हादसा, बोलीं- कोई गले में रस्सी बांध कर घसीट..

कुसु कुसु गाने की शूटिंग के दौरान नोरा फतेही के साथ हुआ भयावह हादसा, बोलीं- कोई गले में रस्सी बांध कर घसीट..

अपने सिजलिंग डांस मूव्स के जरिए बॉलीवुड में अलग जगह बना चुकीं नोरा फतेही इन दिनों अपने नए गाने 'कुसु कुसु' की वजह से छाई हुई हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही के धमाकेदार डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं। 'कुसु कुसु' में नोरा की परफॉर्मेंस फैंस को इतनी पसंद आई है कि इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। वहीं, इस गाने से जुड़ा एक चौंकाने वाला किस्सा भी सामने आया है। जिसके बारे में नोरा ने खुद ही खुलासा किया है।

गले में बांधी रस्सी

नोरा फतेही ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि गाने में पहने गए कॉस्ट्यूम के कारण उनका दम घुट रहा था। नोरा ने कहा- 'सेट पर छोटे-मोटे वाकये होते रहते थे। जैसे कि घुटनों पर चोट लगना, पैरों से से खून निकलना लेकिन सेट पर एक वाकया जाहिर तौर पर मेरा सबसे खराब अनुभव था। नेकलेस बहुत टाइट था, केप के वजन की वजह से वो लगातार हिल रहा था और रगड़ लगने के कारण इससे मुझे कई डरावने निशान आ गए। ऐसा लग रहा था कि किसी मे मेरे गले में रस्सी बांध कर मुझे जमीन पर घसीटा हो'।

संबंधित खबरें