boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app को अपडेट करें
  •  

गंगापुर में दोनों समुदायों के प्रमुख नागरिकों की बैठक आयोजित, पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे 

गंगापुर में दोनों समुदायों के प्रमुख नागरिकों की बैठक आयोजित, पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे 

 

 

गंगापुर - कस्बे में रात्रि में हुए विवाद के चलते आज पुलिस व प्रशासन ने दोनों समुदायों के प्रमुख नागरिकों की बैठक का आयोजन अग्रवालों की बगीची में किया। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने दोनों समाज के लोगों को कहा कि कस्बे में रात्रि में हुआ मामला दोनों परिवारों का व्यक्तिगत मामला है। इस मामले को समाज विशेष का मामला नहीं बनावे, दोनों पक्षों की रिपोर्ट रात्री में थाने में दर्ज कर ली गई। मामले की जांच गंगापुर पुलिस उप अधीक्षक गोपीचंद मीणा कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। समाज विशेष के लोग दोनों परिवारों के व्यक्तिगत मामले में साथ ना दे। ताकि गंगापुर कस्बे का माहौल खराब ना हो। 

उपखंड अधिकारी विकास पंचोली ने बैठक में कहा कि दो परिवारों के झगड़े को सामाजिक रूप ना देवे, कस्बे में शांति व्यवस्था बनाने मैं प्रशासन व पुलिस का सहयोग करें। 

पुलिस उपाधीक्षक गोपीचंद मीणा ने बैठक में दोनों समाज के लोगों को समझाया कि ऐसे छोटे मामले को समुदाय विशेष का मामला नहीं बनावे, लंबे समय के बाद लोकडाउन खुला है ऐसी घटना से गंगापुर कस्बे का माहौल बिगड़ता है। आप सभी पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें। 

गंगापुर थाना प्रभारी दलपत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामले दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच की जा रही है। बैठक में दोनों विवाद करने वाले परिवारों की पीड़ा भी सुनी गई। और निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।

बैठक में दोनों समुदायों के गणमान्य नागरिकों ने पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच करने व दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी, ताकि कस्बे का माहौल खराब ना हो, असामाजिक तत्व यदि कोई माहौल बिगाड़ने का प्रयास करें तो पुलिस व प्रशासन उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करें। समाज के लोग इस मामले को सामाजिक रूप नहीं देंगे। बैठक में पालिका उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत, पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रेमचंद चंदेल, चमन सोनी, ओमप्रकाश चंदेल, भाजपा नगर अध्यक्ष संजय रुइया, वक्फ बोर्ड अध्यक्ष युसूफ छिपा, मुस्लिम समाज के सदर सिराज मोहम्मद, पार्षद फकरु खा पठान, पूर्व पार्षद उस्मान गनी सिलावट सहित कस्बे के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

गंगापुर में दोनों समुदायों के प्रमुख नागरिकों की बैठक आयोजित, पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे