boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

ACB ने दलाल को किया गिरफ्तार, JEN हुआ फरार

ACB ने दलाल को किया गिरफ्तार, JEN हुआ फरार

 

बाड़मेर
सरहदी बाड़मेर में जोधपुर एसीबी ने भ्रष्टाचार के बड़े मामले का खुलासा करते हुए मंगलवार को कार्यवाही की है। जोधपुर एसीबी ने कनिष्ठ अभियंता के प्राइवेट दलाल को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पादरू डिस्कॉम में लगे कनिष्ठ अभियंता ने दलाल के मार्फ़त 20 हजार की रिश्वत लेने की मांग की। जानकारी के मुताबिक बिजली का बकाया बिल भरने व अवैध रूप से शक्ति बूस्टर चलाने की एवज में कनिष्ठ अभियंता जितेंद्र सैनी की ओर से बीस हजार रुपये की मांग की जा रही थी।

दलाल को किया गिरफ्तार
परिवादी गणपतसिंह ने जोधपुर एसीबी में शिकायत की। इसके बाद जोधपुर एसीबी ने सत्यापन करते हुए दलाल नारायणसिंह को रंगे हाथों 20 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। वहीं एसीबी की कार्रवाई की भनक लगते ही कनिष्ठ अभियंता जितेंद्र सैनी फरार हो गया। बालोतरा पुलिस व बाड़मेर एसीबी की मदद से आरोपी की तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर एसीबी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में यह पूरी कार्यवाही की गई है।

जोधपुर एसीबी की साल की पहली कार्रवाई
जोधपुर एसीबी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बाड़मेर के पादरू डिस्कॉम में लगे कनिष्ठ अभियंता ने दलाल के मार्फ़त 20 हजार की रिश्वत लेने की मांग की। बिजली का बकाया बिल भरने व अवैध रूप से शक्ति बूस्टर चलाने की एवज में यह मांग की गई थी। इसके बाद परिवादी की तरफ से एसीबी को शिकायत दर्ज करवाई गई। लिहाजा टीम ने कार्रवाई करते हुए दलाल को रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जेईएन फरार हो गया। उल्लेखनीय है कि जोधपुर एसीबी की ओर से यह साल की पहली कार्रवाई हुई है।

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu