boltBREAKING NEWS
  •  
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

कोविड उपयुक्त व्यवहार को सुनिश्चित कराने भीलवाड़ा सहित प्रदेश के जिलों का एडीजीपी, आईजी व डीआईजी करेंगे तीन दिवसीय दौरा

कोविड उपयुक्त व्यवहार को सुनिश्चित कराने भीलवाड़ा सहित प्रदेश के जिलों का एडीजीपी, आईजी व डीआईजी करेंगे तीन दिवसीय दौरा

 भीलवाड़ा प्रेमकुमार गढ़वाल। भीलवाड़ा के साथ ही प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर कोविड उपयुक्त व्यवहार को सुनिश्चित कराने एवं पुलिस को सतर्कता से उत्तरदायित्व वहन करने के लिए प्रदेश पुलिस के मुखिया ने एडीजीपी, आईजी और डीआईजी स्तर के 18 अधिकारियों को प्रदेश के विभिन्न जिलों का16 से 18 जनवरी तक तीन दिवसीय दौरा करने के लिए मनोनीत किया गया है। 
आदेश के अनुसार, अतिरिक्त महानिदेश पुलिस कार्मिक अनिल पालीवाल भीलवाड़ा और राजसमंद जिले का दौरा करेंगे। इसी तरह एडीजीप पुलिस आम्र्ड बटालियन जंगा श्रीनिवास राव उदयपुर/ चित्तौडग़ढ़ का दौरा करेंगे। सौरभ श्रीवास्तव को जयपुर शहर, स्मिता श्रीवास्तव जौधपुर शहर/ ग्रामीण, ए. पोन्नूचामी बीकानेर /चूरू, गोविंद गुप्ता कोटा शहर/ ग्रामीण, अमृत कलश जयपुर ग्रामीण/ दौसा, प्रशाखा माथुर अलवर/ भिवाड़ी,  विशाल बंसल भरतपुर/ धौलपुर, विपिन पाण्डेय टोंक/ बूंदी, आलोक वशिष्ठ नागौर/ अजमेर, सुरेंद्र कुमार सवाई माधोपुर/ करोली, लक्ष्मण गौड़ बांसवाड़ा/ डूंगरपुर/ प्रतापगढ़, आईजी ओमप्रकाश प्रथम  बाड़मेर/ जैसलमेर, जयनारायण हनुमानगढ़/ श्रीगंगानगर, राजेंद्र सिंह जालौर/सिरोही/ पाली, संदीप सिंह झालावाड़/ बांरा, डॉ. रवि सीकर/ झुंझुनूं जिले का दौरा करेंगे। 

जिले का भ्रमण कर देंगे पुलिस अधीक्षक को निर्देश
पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर के जारी आदेश के अनुसार, ये सभी अधिकारी जिले में भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर संक्रमण की रोकथाम की वस्तु स्थिति से गृह विभाग को अवगत करवायेंगे। 

कोरोना से बचाव कार्यों की करेंगे समीक्षा
जिले का दौरा करने वाले अधिकारी संबंधित जिले के प्रभारी मंत्री व सचिव के साथ जिला पुलिस अधिकारयिों की ऑन लाइन बैठक का आयोजन करवा कर कोरोना से बचाव कार्यों की समीक्षा सुनिश्चित करेंगे। साथ ही भ्रमण की रिपोर्ट ये अधिकारी पुलिस महानिदेशक और अतिरिक्त मुख्य सचिव, गृह विभाग को प्रस्तुत करेंगे। 

संबंधित खबरें

welded aluminum boat manufacturers