boltBREAKING NEWS
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  •  

Aamir Khan ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम को कहा अलविदा

Aamir Khan ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम को कहा अलविदा

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने समर्पण और काम के प्रति लगन के चलते मिस्टर परफेक्शनिस्ट के ख़िताब से नवाज़े जा चुके आमिर ख़ान ने अब सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। आमिर ने यह चौंकाने वाली घोषणा सोमवार को की और अपने फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर दिया। फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आमिर ने अपनी आख़िरी पोस्ट में इसके पीछे कोई वजह तो नहीं बतायी, मगर इतना कहा कि वो अपनी कंपनी के ट्विटर हैंडल के ज़रिए संपर्क में रहेंगे। 

14 मार्च को आमिर ख़ान ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया। 15 मार्च को आमिर ने ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं देने वाले काई लोगों को जवाब दिया। इनमें सचिन तेंदुलकर, एली एव्राम, गीतो फोगाट, गुलशन ग्रोवर, दलेर मेहंदी, सोनाली कुलकर्णी, युवराज सिंह, दिव्या दत्ता समेत कई सेलेब्रिटीज़ शामिल थे। इसके बाद आमिर ने सोशल मीडिया से विदाई लेने का एलान किया। आमिर ने एक नोट पोस्ट किया, जिसमें लिखा गया है- दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतना प्यार और अपनापन दिखाने के लिए बहुत शुक्रिया। मेरा दिल भर आया है। दूसरी ख़बरों की बात करें तो यह सोशल मीडिया में मेरी आख़िरी पोस्ट है।

आमिर ने सोशल मीडिया में अपनी कम हाज़िरी पर चुटकी लेते हुए आगे लिखा- यह देखते हुए कि मैं सोशल मीडिया में इतना सक्रिय हूं, मैंने फ़ैसला किया कि अब बहानेबाज़ी छोड़ दूं। हम लोग पहले की तरह संवाद करते रहेंगे। साथ ही, आमिर ख़ान प्रोडक्शंस ने अपना चैनल शुरू कर दिया है। इसलिए मेरे और मेरी फ़िल्मों के बारे में ताज़ा जानकारी वहां उपलब्ध रहेगी। आमिर ने आधिकारिक हैंडल भी दिया है। आमिर ने यही पोस्ट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

बता दें, ट्विटर छोड़ने का एलान करते वक़्त आमिर ख़ान के फॉलोअर्स की संख्या 2,67,76,299 है। इंस्टाग्राम पर उनके 36 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं फेसबुक पर आमिर के 18 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वैसे, आमिर ऐसे फ़ैसले करके पहले भी चौंकाते रहे हैं। आमिर की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को पोस्ट प्रोडक्शन पर फोकस करने के लिए आमिर ने अपने मोबाइल फोन से दूरी बना ली थी। फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड में हैं और इसे अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है।