boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल app के नाम पर किसी को जबरन विज्ञापन नहीं दें और धमकाने पर सीधे पुलिस से संपर्क करे या 7737741455 पर जानकारी दे, तथाकथित लोगो से सावधान रहें । 
  •  
  •  
  •  

1800 लीटर डीजल, पिकअप टैंकर सहित उपकरण जप्त कार्यवाही की भनक लगे आरोपी फरार

1800 लीटर डीजल, पिकअप टैंकर सहित उपकरण जप्त कार्यवाही की भनक लगे आरोपी फरार

 अजमेर,( हलचल ):अजमेर के रूपनगढ़ के निकट परबतसर रोड मेगा हाइवे पर संचालित एक होटल पर शनिवार को जिला स्पेशल टीम, रूपनगढ़ थाना पुलिस और रसद विभाग ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मौके से 1800 लीटर अवैध बायो डीजल भरी पिकअप, टैंकर, प्लास्टिक के ड्रम सहित अन्य सामान जब्त किए। कार्यवाही की भनक लगते ही होटल संचालक सहित अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रूपनगढ़ के होटल रॉयल पैलेस के पीछे परिसर में बिना लाइसेंस व अनुमति के 1800 लीटर बायो डीजल व स्टॉक के उपयोग में लिए गए पिकअप वाहन, टैंकर, प्लास्टिक के ड्रम, इलेक्ट्रोनिक बैटरी मय उपकरण नोजल मीटर जब्त किए। आरोपी होटल संचालक पिकअप की बॉडी में टैंकर फिट करवा कर टेंक में बॉयो डीजल भरवा कर लाते है तथा लोहे के टैंकर में बॉयो डीजल को खाली कर देता है। लोहे के टैंकर में लगे इलेक्ट्रॉनिक बैटरी मय उपकरण की सहायता से आम लोगों के साथ धोखाधडी व मानव जीवन को संकट में डालकर बॉयो-डीजल को बेचते हैं। पुलिस कार्रवाई की भनक लगने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए, उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने होअल संचाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ये थे टीम में शामिल:
अवैध बायो डीजल भंडाफोड़ करने वाली टीम में डीएसपी गोपाल सिंह भाटी के निर्देशन में एएसआई मोहन, जिला स्पेशल के एसआई मोहनराम, एएसआई बीरमदेव व रसद विभाग प्रवर्तन निरीक्षक अंकुश अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यवाही अंजाम दी गई।
फरार आरोपी को पकडऩे के लिए टीम गठित:
जिला पुलिस अधीक्षक शर्मा ने फरार आरोपियों की गिर तार के लिए डीएसपी किशनगढ़ ग्रामीण गोपालसिंह भाटी के सुपरवीजन में गठित पुलिस टीम में एएसआई मोहनराम, स्पेशल टीम के एएसआई बीरमदेव, कांस्टेबल छोटूराम, देवेन्द्रसिंह, महिपाल सिंह, गजेन्द्र मीणा, अजीत सिंह, नारायण सिंह, भंवराराम, रिछपाल, शक्तिसिंह, अशोक चौधरी, मोडूराम, प्रेमाराम, हरिराम, किशनलाल, हीरालाल शामिल हैं।