boltBREAKING NEWS
  • जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की प्रदेश के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- दोषियों को बख्शेंगे नहीं
  • भीलवाड़ा : जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से की शांति की अपील, बोले- अफवाहों पर न दें ध्यान  
  • भीलवाड़ा : एसपी आदर्श सिधू ने की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील, कहा- पुलिस का सहयोग करें और कानून व्यवस्था बनाए रखें 
  •  

 भाई को जान देने को मजबूर करने का आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा

 भाई को जान देने को मजबूर करने का आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा

  भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के रेड़वास गांव के एक प्रौढ़ को जहर खाकर जान देने के लिए मजबूर करने वाले उसी के छोटे भाई को कोटड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।  
कोटड़ी थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर ने बीएचएन को बताया कि  रेड़वास निवासी श्यामलाल 50 पुत्र मांगीलाल तेली  ने पिछले दिनों जहर खा लिया। इसके चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई। श्यामलाल को उपचार के लिए कोटड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने  पोस्टमार्टम कराने के बाद  शव परिजनों को सौंप दिया। इससे पहले मृतक की पत्नी प्रेम देवी ने एक रिपोर्ट पुलिस को दी। इसमें उसने अपने देवर ज्ञानमल 45 पुत्र मांगीलाल तेली  से परेशान होकर पति श्यामलाल के आत्महत्या करने का आरोप लगाया था।   विवाद का कारण जमीन विवाद बताया गया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रेम की रिपोर्ट पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। उधर, मौत से पहले श्याम लाल ने सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।  श्यामलाल ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे जमीन को लेकर परेशान किया जा रहा है। इसी के चलते वह मरना चाहता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की। इस मामले में आरोपित ज्ञानमल तेली को गिरफ्तार कर लिया। यह आरोपित मृतक का छोटा भाई बताया गया है। आरोपित को न्यायालय के आदेश से जेल भेज दिया गया।