boltBREAKING NEWS
  • भीलवाड़ा हलचल पर समाचार या जानकारी भेजे [email protected]
  • सबसे ज्यादा पाठकों तक पहुँच और सबसे सस्ता विज्ञापन सम्पर्क करें  6377 364 129
  • रहें हर खबर से अपडेट भीलवाड़ा हलचल के साथ

 संस्कार क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी से जुड़ा बताकर जमाकर्ताओं से निवेश का आरोप, एसपी से शिकायत

 संस्कार क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी से जुड़ा बताकर जमाकर्ताओं से निवेश का आरोप, एसपी से शिकायत

 भीलवाड़ा हलचल। संस्कार क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के अध्यक्ष पृथ्वीराज राव ने दो लोगों पर   परिवादी की संस्थान के रिकॉर्ड कार्यालय की कॉपी करते हुये एक तथाकथित फर्जी अनरजिस्टर्ड संस्थान कार्यालय का गठन करने का आरोप लगाते हुये पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज करवाते हुये मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 
संस्थान अध्यक्ष राव ने पुलिस अधीक्षक को दिये शिकायती पत्र में बताया कि उनकी संस्थान एक रजिस्टर्ड बैंकिंग संस्थान है और उक्त संस्थान में कैलाश शर्मा निवासी भगवानपुरा कार्यरत था, जो इस संस्थान में आपराधिक गतिविधियां कारित करने लगा। इसके चलते उसे संस्थान से पृथक कर दिया। कैलाश शर्मा व उसके पुत्र भैंरूलाल शर्मा ने परिवादी के संस्थान के रिकॉर्ड कार्यालय की कॉपी करते हुये एक तथाकथित अनरजिस्टर्ड संस्थान कार्यालय का भगवानपुरा में गठन कर खुद को परिवादी संस्थान की शाखा बताते हुये जमाकर्ताओं से निवेश शुरू कर दिया और निवेशकों से पैसा जमा किया जा रहा है। राव ने आरोप लगाया कि उक्त संस्था को स्थापित करने से पहले उप रजिस्टार सहकारी समिति के यहां रजिस्टर्ड करवाना था, लेकिन बिना रजिस्टर्ड करवाये ही निवेश शुरू कर दिया गया। 
राव ने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपित कैलाश शर्मा पूर्व में परिवादी के संस्थान में नियोजित था, जिससे परिवादी की संस्थान के ग्राहकों से परिचय होने का बेजां फायदा उठाकर तथाकथित कार्यालय स्थापित कर आम निवेशकों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है। परिवादी की संस्थान की साख को धूमिल किया जा रहा है। राव ने पुलिस अधीक्षक से मामला दर्ज कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम

cu