boltBREAKING NEWS

बूंदी में चूड़े की दुकान के विवाद में भाई के परिवार पर फेंका एसिड, दंपती समेत दोनों पुत्र झुलसे

बूंदी में चूड़े की दुकान के विवाद में भाई के परिवार पर फेंका एसिड, दंपती समेत दोनों पुत्र झुलसे

दुकान के विवाद में एक ही परिवार के दो लोगों में मारपीट और एसिड अटैक का मामला सामने आया है। हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्य एसिड से बुरी तरह झुलस गए हैं।

शहर के कोतवाली थाना इलाके के मनोहर बावड़ी क्षेत्र निवासी एक ही परिवार के दो पक्षों में दुकान को लेकर विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के चार सदस्यों पर एसिड अटैक कर उन्हें झुलसा दिया है। एसिड अटैक से तबस्सुम और उसका पति मोहम्मद इकबाल, पुत्र आरिश और आहिल झुलस गए हैं। सभी को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया।


बूंदी शहर के मनोहर बावड़ी निवासी तबस्सुम निशा अपने पति मोहम्मद इकबाल और पुत्र आरिश, आहिल के साथ मंगलवार दोपहर दो बजे पुराने चूड़ी मार्केट स्थित अपनी चूड़े की दुकान पर बैठे हुए थे। तभी तबस्सुम की जेठानी जेबुन्निसा, जेठ इलियास खान, देवर आमिर खान, सरजील उर्फ पिंसू पुत्र इलियास खान, वसीम गौरी पुत्र इस्माइल ने एक राय होकर दुकान पर आते ही वसीम ने महिला का हाथ पकड़ा और जेबुन्निसा जेठानी और उसके पुत्र सरजील उर्फ पिंसू ने तबस्सुम के चेहरे और आंखों पर एसिड फेंक दिया। हादसे में तबस्सुम का चेहरा और आंख झुलस गई। इसके बाद आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी।

जान से मारने का आरोप
महिला तबस्सुम के पति मोहम्मद इकबाल जब उसको बचाने आया तो उस पर भी रिश्तेदारों ने एसिड फेंक कर उसे भी जान से मारने की कोशिश की। एसिड अटैक के कारण तबस्सुम का पति मोहम्मद इकबाल, दोनों पुत्र आरिश, आहिल भी झुलस गए। यहां मौजूद सोहेल खान पुत्र मोहम्मद इलियास और दो-तीन अन्य व्यक्तियों ने उन्हे छुड़ाया। रिपोर्ट में बताया कि इनके बीच एक दुकान को लेकर विवाद चल रहा है। महिला थाना पुलिस ने फरियादी तबस्सुम की रिपोर्ट पर जेबुन्निसा, इलियास खान, आमिर खान, वसीम गोरी, सरजील उर्फ पिंसू के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।